Follow Us:

कुल्लू: मुस्लिम व्यक्ति की सब्जी की दुकान बंद करवाने पर मामला दर्ज, व्यक्ति गिरफ्तार

ग़ौरव |

कुल्लू पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है जिसने मुस्लिम समुदाय के एक व्यक्ति को जबरदस्ती दुकान बंद करने की धमकी दी थी। पुलिस ने उक्त सब्जी की दुकान करने वाले व्यक्ति की शिकायत पर मामला दर्ज कर धमकाने वाले व्यक्ति को पकड़ा है।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि नईम पुत्र भुवीन 33 वर्ष जो हाल में पचाली फुड कंम्पनी सब्जी मंडी अखाड़ा बाजार सब्जी मंडी में चलाता है। उसने पुलिस को शिकायत की है कि 5 मार्च को सुबह करीब 9 बजे उसकी अपनी सब्जी मण्डी स्थित दुकान कुल्लू के एक होटल का कुक आया और अपना मोबाइल फोन देकर कहा कि साहब से बात करो जब उसने बात की तो फोन पर बात करने वाले व्यक्ति ने इसको धमकाया और इसे अपनी दुकान बन्द करने को कहा।

शिकायतकर्ता ने कहा कि फोन पर उसे यह कहा गया कि कोई मुस्लिम सम्प्रदाय का व्यक्ति यहां नहीं होना चाहिए जो यह व्यक्ति बिना वजह इसे और इसके छोटे भाई को मुस्लिम सम्प्रदाय होने की वजह से बार-2 दुकान बन्द करने और सब्जी आदि न बेचने की धमकी दे रहा है।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर आईपीसी की धारा 295 ए के तहत मामला दर्ज कर धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी कुल्लू ने लोगों से अपील की है कि वे इस तरह के सांप्रदायिक टिप्पणियां न करें। यह लड़ाई कोरोना से है न किसी सांप्रदाय विशेष की लड़ाई है।