Follow Us:

बीडीसी अध्यक्ष परागपुर रेनू बाला कोविड मरीजों को देंगी मुफ्त में गाड़ी और बाकी सुविधाएं

मृत्युंजय पुरी |

कोरोना काल में कई लोग मददगार बन रहे हैं। जिला कांगड़ा के तहसील और ग्राम पंचायत रक्कड़ निवासी समाजसेवी निर्मलकांत जामला और उनकी धर्म पत्नी रेनू बाला जो कि वर्तमान समय में ब्लॉक समिति परागपुर की अध्यक्षा हैं ने NH- 03 के किनारे रक्कड़ स्थित अपना जामला-इन होटल कोविड मरीजों के लिए निशुल्क देने के लिए प्रशासन से आग्रह किया है। ताकि वहां पर उन लोगों को रखा जाए जिनके पास आइसोलेशन के लिए सुविधा उपलब्ध नहीं है।

इसके अतिरिक्त यहां कोविड मरीजों को रखा जा सकता है ताकि उन्हें अटैच टॉयलेट-बाथरूम वाले कमरे उपलब्ध हो सकें। वहीं कोरोना काल में ड्यूटी दे रहे कर्मचारियों को भी यहां रहने की व्यवस्था उपलब्ध हो सकेगी।  इस होटल में 15 कमरे हैं। इसके अंतर्गत उन्होंने अपनी दो निजी गाड़ियां भी कोविड काल में मरीजों के आने जाने के लिए उपयोग में लाने की पेशकश की है।

वहीं रेनू बाला ने ज्ञापन के माध्यम से यह भी कहा है कि उनके सौजन्य से हर दिन दो गाड़ियां रक्कड़ और चौली पंचायत में चलेंगी जो कि मुफ्त में कोविड मरीजों को इलाज हेतु नजदीकी अस्पताल पहुंचाने का काम करेंगी। कोविड मरीज या उनका परिवार गाड़ी की सुविधा के लिए सीधा उनसे संपर्क कर सकता है। इस सम्बंध में समाजसेवी निर्मलकांत जामला और उनकी धर्मपत्नी रेणू बाला ने बुधवार को तहसील रक्कड़ कार्यालय में तहसीलदार रक्कड़ अमित कुमार व नायब तहसीलदार सतीश कुमार को ज्ञापन सौंपा।