Follow Us:

शिमला: डेढ़ महीने तक नहीं मिला लापता युवक, पुलिस कार्रवाई पर उठे सवाल

पी. चंद |

शिमला के ठियोग से लापता हुए शुभम को पुलिस डेढ़ माह बाद भी नहीं ढूंढ पाई है। डेढ़ महीने पर युवक के परिजनों ने थाने में लापता की शिकायत की थी लेकिन अभी तक पुलिस इसका एक भी पहलू नहीं ढूंढ पाई। इसी कड़ी में शुभम के माता-पिता के सब्र का बांध टूट चुका है और उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की है।

नशा माफ़िया का शक़ जाहिर करते हुए परिजनों ने कहा कि शुभम डेढ़ महीने पहले अपने दोस्त पुनीत के साथ घर से बाहर गया था लेकिन वापस नहीं लौटा। परिजनों ने शुभम के लापता होने के पीछे पुनीत का हाथ होने की शंका जाहिर की है। शुभम देहा के धरकालना के जंगलों से लापता हुआ था। परिजनों ने पुलिस की जांच पर सवाल उठाए। पुलिस पिछले डेढ़ महीने से देहा के जंगलों में शुभम को तलाश कर रही है लेकिन अभी तक शुभम का कोई सुराग नहीं मिल पाया।

परिजनों ने कहा कि शुभम गरीब का बेटा है इसलिए जांच धीमी है अगर किसी रसूखदार का बेटा गायब हुआ होता तो पुलिस इस तरह से जांच नहीं करती। शुभम को शायद नशा माफिया के कुछ राज पता चल गए होंगे इसलिए शुभम को गायब किया गया है। शुभम के परिजनों ने जल्द न्याय न मिलने पर स्थानीय पंचायत के लोगों के साथ सड़कों पर उतरने की सरकार को चेतावनी दी है। परिजन मामले को लेकर हाई कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाएंगे।