Follow Us:

शिमला में नेपाली युवक की हत्या, जंगल में मिला शव-जांच में जुटी पुलिस

डेस्क |

शिमला जिले के रोहड़ू उपमंडल में नेपाली मूल के एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. 38 वर्षीय युवक का शव जंगल में मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. इस बात की सूचना मिलने के बाद डीएसपी रोहड़ू चमन लाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए. इस वारदात को नेपाली मूल के ही एक अन्य शख्स ने अंजाम दिया है, जो घटना के बाद से फरार चल रहा है.

रोहड़ू पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है. मृतक की शिनाख्त भाविलाल (38) निवासी नेपाल के रूप में हुई है और वह रोहड़ू में एक बागवान के पास सेब तुड़ान का काम करता था. प्राथमिक जांच में सामने सामने आया है कि रोहड़ू में ही मजदूरी करने वाले नेपाली शख्स अर्जुन ने भाविलाल को मौत के घाट उतारा. रोहड़ू के टिक्कर के एक बागवान के पास परिवार सहित रहने वाला भाविलाल 8 सितम्बर को घर नहीं लौटा.

इसके बाद  परिजनों ने पुलिस को सूचित किया और सर्च ऑपरेशन में खलगार के जंगल से मृतक का शव बरामद हुआ.

वहीं, एसपी शिमला डॉ. मोनिका भुटुंगरू ने बताया कि आईपीसी की धारा 302 में केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश की जा रही है. फरार अभियुक्त नेपाली मूल का है और उसे पकड़ने के प्रयास जारी हैं. उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और हत्या के कारणों की जांच की जा रही है.