Follow Us:

ऊना में ATM से लूट, आधी रात को गैस कटर से मशीन काटकर निकाला 9 लाख कैश

डेस्क |

ऊना जिला में बड़ी वारदात सामने आई है.देर रात को थाना हरोली के अंतर्गत ऊना होशियारपुर मार्ग पर पंडोगा में चोर एटीएम को गैस कटर से काटकर कैश चुरा ले गए.चाेरों ने पंजाब नेशनल बैंक की एटीएम को निशाना बनाया है. बताया जा रहा है एटीएम कैबिन के शटर का ताला तोड़कर चोर अंदर दाखिल हुए. इसके बाद गैस कटर से एटीएम को काट दिया और सारा कैश लेकर फरार हो गए.

जिला ऊना के अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक प्रवीन धीमान ने इसकी पुष्टि की है.उन्होंने बताया हर जगह की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है.नाकों पर तलाशी अभियान जारी है.पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है.जिन चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है वह जल्द ही काबू में किए जाएंगे.पुलिस की ओर से पंजाब नेशनल बैंक से भी जानकारी जुटाई जा रही है कि कुल कितना नुकसान हुआ है. बताया जा रहा है एटीएम में नौ से साढ़े लाख रुपये कैश था।जिले के सीमावर्ती क्षेत्रों में लगाए गए नाकों में तैनात सेना के जवानों को हटा दिया गया है.ऊना के सीमा क्षेत्रों से नाके हटाए, स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में 90 जवान तैनात

सीसीटीवी कैमरा में दो नकाबपोश लोग दिख रहे हैं.लेकिन उन्‍होंने सीसीटीवी कैमरा पर ब्‍लैक पेंट स्‍प्रे कर दिया.जिस कारण बाद में उनकी पूरी हरकत स्‍पष्‍ट रिकार्ड नहीं हो पाई।

पंजाब से सटे क्षेत्र में क्राइम की यह भी बड़ी वजह…

पंजाब से सटे ऊना जिला में क्राइम का ग्राफ बढ़ा रहता है.अधिकतर ऐसा होता है कि पंजाब से अपराधी हिमाचल में पहुंचते हैं.यहां वारदात को अंजाम देने के बाद वह आसानी से लौट जाते हैं.इसका बड़ा कारण यह है कि मुख्‍य मार्ग के अलावा बहुत से छोटे संपर्क मार्ग भी हैं.जहां से अपराधी आसानी से भागने में कामयाब हो जाते हैं।