Follow Us:

कल हिमाचल पहुंचेंगे मनीष सिसोदिया, ‘AAP’ की दूसरी गारंटी का करेंगे ऐलान

डेस्क | Updated :

दिल्ली में आबकारी नीति में घाटाले में आरोपी डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया एक बार फिर से हिमाचल के दौरे पर आएंगे. 25 अगस्त को मनीष सिसोदिया ऊना जिले में एक जनसभा करेंगे. इस दौरान वह हिमाचल प्रदेश को ‘दूसरी गारंटी’ देने की योजना की घोषणा करेंगे. इससे पहले, बीते सप्ताह मनीष सिसोदिया शिमला आए थे और हिमाचल को शिक्षा की गारंटी देने का ऐलान किया था.

आम आदमी पार्टी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया हिमाचल प्रदेश को दूसरी गारंटी देंगे. 25 अगस्त को ऊना जिले में होशियारपुर रोड़ पर कपिला फार्मा में 2 बजे आप का ये कार्यक्रम होगा.

इससे पहले  आप ने शिमला में दी पहली गारंटी..

दरअसल, मनीष सिसोदिया एक सप्ताह पहले भी 17 अगस्त को शिमला आए थे. इस दौरान दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने शिक्षा की 5 गारंटियों का ऐलान किया था.

गौरतलब है कि इस साल के आखिर में हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं. आम आदमी पार्टी प्रदेश की सभी 68 सीटों पर लड़ने का ऐलान पहले ही कर चुकी है. जिसे देखते हुए हिमाचल में आम आदमी पार्टी चुनाव की तैयारियों में जोर-शोर से जुट गई है. इससे पहले अरविंद केजरीवाल मनीष सिसोदिया और भगवंत मान भी हिमाचल में आकर रोड शो और जनसभा को संबोधित कर चुके हैं. हिमाचल में आप ने अपने संगठन को विस्तार देना भी शुरू कर दिया है. लेकिन सवाल है कि क्या आम आदमी पार्टी हिमाचल में सफल हो पाएगी या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा.