हिमाचल

अखिल भारतीय आदिवासी कांग्रेस ने रमेश कुमार भोला को बनाया कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र का को-ऑबजर्वर

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी दिल्ली मुख्यालय की तरफ से अखिल भारतीय आदिवासी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं एडवोकेट शिवाजी राव मोघे ने रमेश कुमार भोला को हिमाचल प्रदेश आदिवासी कांग्रेस के कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र में को-ऑबजर्वर के पद नियुक्ति दी है.

अखिल भारतीय आदिवासी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भरोसा जताया है कि रमेश कुमार भोला को कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र में जिस पद का जिम्मा सौंपा है, उस पद पर खरा उतरेंगे. आदिवासी कांग्रेस के कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र में को-ऑबजर्वर बनने के बाद रमेश कुमार भोला ने भी पार्टी हाईकमान का आभार जताया है.

रमेश कुमार भोला ने कहा कांग्रेस की माननीय पूर्व अध्यक्षा एवं राज्यसभा सांसद श्रीमति सोनिया गांधी जी, कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद श्री राहुल गांधी जी, कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव श्रीमति प्रियंका गांधी वाड्रा जी, वर्तमान में कांग्रेस अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खड़गे जी एवं आदिवासी कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट शिवाजी राव मोघे जी का मुझे ये जिम्मेदारी देने पर बहुत बहुत आभार.

इसके साथ ही रमेश कुमार भोला ने हिमाचल कांग्रेस प्रभारी श्री राजीव शुक्ला जी, हिमाचल प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री माननीय ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू जी, प्रदेश अध्यक्षा श्रीमति प्रतिभा सिंह जी एवं माननीय कैबिनेट मंत्री रैंक एवं नगरोटा बगवां से विधायक श्री आरएस बाली जी का भी धन्यवाद किया है, कि उन्होंने मेरा आदिवासी होने के नाते एवं वर्तमान में जो गद्दी समुदाय में विकास की कमियां सामने आ रही हैं, उनके जनजीवन पर विशेष ध्यान आकर्षित करूंगा. साथ ही समय समय पर जो भी समस्याएं या उनकी मांगे होंगी उनको प्राथमिकता देने का हर संभव प्रयास करूंगा.

चाहे प्रदेश सरकार के मंत्री आरएस बाली जी के द्वारा मुख्यमंत्री जी को अवगत करवाने की बात हो, या फिर किसी भी प्रकार की दुख और तकलीफों के समाधान के लिए प्रयासरत रहूंगा. उन्होंने आगे कहा कि हिमाचल प्रदेश आदिवासी समुदाय के विकास के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा. साथ ही हर मांग को माननीय श्री आरएस बाली जी और मुख्यमंत्री जी के ध्यान में लाने का प्रयास करूंगा. और यथासंभव उस समस्या का समाधान भी करवाया जाएगा.

आपको बता दें, रमेश कुमार भोला पालमपुर विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले हैं और वर्तमान में पालमपुर ब्लॉक कांग्रेस सचिव के रूप में कार्यरत हैं. इसके साथ ही रमेश कुमार भोला ने अंतर्राष्ट्रीय उपभोक्ता कल्याण समिति मुख्यालय नई दिल्ली के अंतर्गत हिमाचल प्रदेश में 8 वर्षों तक प्रदेश अध्यक्ष के रूप में काम किया है. साथ ही अंतर्राष्ट्रीय उपभोक्ता कल्याण समिति के राष्ट्रीय सचिव भी रमेश कुमार भोला रहे हैं. वर्तमान में सामाजिक संगठन हिमालयन गद्दी यूनियन के मुख्य प्रवक्ता के रूप में कार्यरत हैं.

Kritika

Recent Posts

संजौली मस्जिद विवाद : चार अलग-अलग मामलों में 185 आरोपी बनाए,एफआईआर में भाजपा के राज्य कोषाध्यक्ष, विहिप के प्रांत मंत्री भी नामजद

  समाचार फर्स्‍ट नेटवर्क Shimla: संजौली मस्जिद में अवैध निर्माण के विरोध में प्रदर्शन करने…

3 hours ago

खुला नौकरियों का पिटारा: नगरोटा में ही 5000 युवाओं को रोजगार देने का लक्ष्य: बाली

 सिटी ग्रुप ने आयोजित किया रोजगार मेला, 300 का हुआ चयन 35 कंपनियों ने लिया…

7 hours ago

हमीरपुर में गणेश विसर्जन की धूम

  Hamirpur: गणेश महोत्सव के आयोजन के दौरान अंतिम दिन गणेश मूर्ति के विसर्जन से…

8 hours ago

उचित पोषण के लिए दैनिक आहार में विविधता जरूरी: सीडीपीओ

  Hamirpur:महिला एवं बाल विकास विभाग ने राष्ट्रीय पोषण माह के उपलक्ष्य पर सोमवार को…

8 hours ago

हमीरपुर में सदस्यता अभियान पकड़ेगा रफतार, कश्‍यप ने ली बैठक

  Hamirpur: भारतीय जनता पार्टी का देश भर में चला सदस्यता अभियान हिमाचल में भी…

8 hours ago

रंगस स्कूल के विद्यार्थियों को समझाए मौलिक कर्तव्य

  Hamirpur:जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण ने सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय ओजोन परत संरक्षण दिवस के उपलक्ष्य…

8 hours ago