Follow Us:

“कांग्रेस एजेंडे केवल एक खानदान तक रहे सीमित, ना किया विकास-ना किया सैनिकों का सम्मान”

जसबीर कुमार |

हिमाचल भारत का मुकुट है शांतिप्रिय इस देवभूमि वाले प्रदेश ने देश की सीमाओं की रक्षा करने के लिए हमेशा कुर्बानियां दी है यहां के सैनिकों का पराक्रम सर्वश्रेष्ठ है, यह बात उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिझड़ी ताल स्टेडियम में भाजपा प्रत्याशी माया शर्मा की चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही.

 

योगी ने कहा कि भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश में माफिया का सफाया कर दिया है. उनका राम नाम सत्य हो चुका है.अब जो माफिया बच गया है वह नया ठिकाना ढूंढ रहा है.

 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के एजेंडे में विरासत का सम्मान नहीं है. तो सैनिकों का भी सम्मान नहीं है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एजेंडे में ना कभी अयोध्या था ना कांशी, ना महाहाल था और कांग्रेस के एजेंडे में केवल एक खानदान तक ही सीमित रही है और तभी यह पार्टी सिमटती जा रही है.

 

हिमाचल एक सुरक्षित और शांत प्रदेश है ऐसे में यहां की सरकार और लोगों को इस मामले को अपने प्रदेश के अंदर घुसने नहीं देना है और यह तभी संभव है जब यहां दोबारा भाजपा की सरकार सत्ता में आएगी.

 

उन्होंने कहा कि आज केंद्र की मोदी सरकार देश की धार्मिक विरासत को बचाने में लगी हुई है धार्मिक विरासत के प्रति सम्मान का ही नतीजा है कि अयोध्या में 500 सालों के बाद भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है.

योगी ने कहा कि यहां लोगों में पानी जैसे संवेदना भी है देश की मोदी सरकार ने सैनिकों को सम्मान देने का काम किया है. मोदी यहां लंबे समय तक पार्टी के लिए काम करते रहे हैं. एक एक गांव में पैदल घूम कर यहां की भूमि को अच्छी तरह से जानते हैं.

 

डबल इंजन की सरकार ने यहां रिकॉर्ड विकास करवाया है उन्हें कहा कि भाजपा प्रत्याशी माया शर्मा को जीता कर लोग इस विकास को गति दे पीछे जो गलती लोगों से हो चुकी है उसे अब ठीक करने का वक्त आ चुका है.

योगी आदित्यनाथ में कहां कि हिमाचल विकास का मॉडल है और इस विकास की रफ्तार अब कम नहीं पढ़नी चाहिए जयराम सरकार द्वारा सत्ता में आकर विकास को फिर से नई गति देगी.