Follow Us:

हिमकैन एसोसिएशन करेगी कार्यकारिणी का विस्तार, युवाओं को मिलेगा मौका: दीपक लठ

हिमाचल कैनेडियन एसोसिएशन के समन्वयक कांग्रेस नेता दीपक लठ ने कुटलेहड़ विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गांव चताड़ा के विश्व प्रसिद्ध मंदिर श्री बनोड़े महादेव में माथा टेका । इसके उपरांत उन्होंने युवाओं और अविभावकों को भी संबोधित किया…

मृत्युंजय पुरी |

हिमाचल कैनेडियन एसोसिएशन के समन्वयक कांग्रेस नेता दीपक लठ ने कुटलेहड़ विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत गांव चताड़ा के विश्व प्रसिद्ध मंदिर श्री बनोड़े महादेव में माथा टेका । इसके उपरांत उन्होंने युवाओं और अविभावकों को भी संबोधित किया। दिपक लठ ने कहा कि एक बहुत बड़ा माध्यम हमें हिमाचल के अभिभावकों और अपने युवा साथियों के लिए हिमाचल कनाडा एसोसिएशन के माध्यम से जो मिला है उसका भरपूर फायदा हिमाचली युवाओं को मिलना चाहिए।

उन्होंने कहा कि हिमाचल कैनेडियन एसोसिएशन वचनबद्ध है कि यदि अपने हिमाचली युवाओं को किसी भी प्रकार की कोई समस्या विदेशों में आती है तो वे हमसे संपर्क कर सकते हैं। यदि अभिभावकों को भी किसी प्रकार का संशय है तो वे भी हमारे से चर्चा कर सकते हैं। इस अवसर पर भारी संख्या में युवा उपस्थित रहे।

दीपक लठ ने बताया की हिम कैन एसोसिएशन जल्द ही कार्यकारिणी विस्तार भी करेगी। प्रत्येक ब्लॉक में कार्यकारिणी बनाई जाएगी और ज्यादा से ज्यादा युवाओं को एवं बुद्धिजीवी वर्ग को संस्था के साथ जोड़ा जाएगा ताकि अधिक से अधिक मदद हिमकैन एसोसिएशन कर सके। श्री बनोडे महादेव मंदिर के अध्यक्ष हर्ष कुमार जी ने स्मृति चिन्ह देकर दीपक लठ को सम्मानित किया एवं कहा कि समाज निर्माण के लिए दीपक लठ का कार्य सराहनीय है ।