Follow Us:

होली उत्सव के तीसरे दिन डॉग-शो का विशेष आकर्षण, विजेता डॉग्स के मालिक सम्मानित

जसबीर |

राष्ट्र स्तरीय होली उत्सव-2022 के तीसरे दिन डॉग शो भी विशेष आकर्षण रहा। पशुपालन विभाग द्वारा आयोजित डॉग शो में हिमाचल प्रदेश पुलिस के अलावा अन्य लोगों के अलग-अलग नस्ल के लगभग 80 डॉग्स ने भी शानदार करतब दिखाए। शो में पुलिस का जर्मन शैफर्ड डॉग आकर्षण का केंद्र रहा। डॉग-शो के समापन अवसर पर डीसी देवश्वेता बानिक ने विभिन्न श्रेणियों के विजेता डॉग्स के मालिकों को पुरस्कार वितरित किए।

स्मॉल कैटेगरी में राजेंद्र धीमान के डॉग ने पहला, शकुंतला देवी के डॉग ने दूसरा और विनोद कुमार के डॉग ने तीसरा स्थान हासिल किया। लैब्राडॉर वर्ग में भी राजेंद्र धीमान के डॉग ने बाजी मारी। जबकि, कपिल और विनोद कुमार के डॉग्स ने क्रमशः दूसरा और तीसरा स्थान पाया।

इंग्लिश बिल टर्नर कैटेगरी में आशीष के डॉग ने पहले दोनों स्थान झटके। रमेश ठाकुर का डॉग तृतीय रहा। पिटबुल वर्ग में स्वस्तिक अनमोल, शालिनी धीमान और रजनीश कुमार के डॉग्स पहले तीन स्थानों पर रहे। डोगो अर्जनटीनो वर्ग में मनदीप ठाकुर, सुभाष चंद और अनिल डोगरा, जर्मन शेफर्ड वर्ग में चंद्रेश शर्मा, कपिल कुमार और रश्मि उपाध्याय, बेस्ट एक्टीविटी में मदन लाल डोगरा और चंद्रेश शर्मा के डॉग्स पहले तीन स्थानों पर आए।