Follow Us:

सोलन में दिखा तेज रफ्तार का कहर, 4 गाड़ियों को टक्कर मार चालक मौके से हुआ फरार

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. बरसात के मौसम में आए दिन हादसे पेश आ रहे हैं. ऐसा ही एक ताजा मामला बुधवार को शमलेच से 2 किलोमीटर आगे कुमारहट्टी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर ने सामने से आ रही 4 गाड़ियों को टक्कर मार दी. प्रत्यक्षदर्शी व दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी के मालिक भृगु ने बताया कि सुबह वह अपने माता-पिता को लेकर चंडीगढ़ जा रहे थे. अभी अपने घर से करीब 2 किलोमीटर ही निकले थे कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर ने उनके सामने चलने वाली तीन गाड़ियों को हिट कर दिया. उन्होंने अपनी गाड़ी को बचाने की कोशिश की, लेकिन टैंकर ने उनकी गाड़ी को भी अपनी चपेट में ले लिया. जिसके बाद ड्राइवर फरार हो गया.

घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंचे एक अन्य व्यक्ति राजेश ने कहा कि कुमारहट्टी की ओर से इस तरह का कोई साइन बोर्ड नहीं लगाया गया है जिसमें यह बताया गया है कि इन दिनों इस बाईपास पर दोनों तरफ से ट्रैफिक चल रहा  है. इससे भी ड्राइवर को भ्रम हो रहा है.

वहीं, एएसपी सोलन अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. वहीं, फरार हुए ट्रक चालक व एक अन्य व्यक्ति की तलाश पुलिस द्वारा शुरू कर दी गई है.