Follow Us:

HRTC बस में बिना टिकट मिली सवारी, केस के डर से कंडक्टर हुआ बेहोश

डेस्क |

बस की चेकिंग के दौरान एक सवारी के पास टिकट न होने पर केस बनने से घबराकर HRTC का कंडक्टर बेहोश हो गया। बाद में अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंडक्टर राकेश कुमार बुधवार सुबह परिवहन निगम के बैजनाथ-आशापुरी रूट पर जा रहा था। पंचरुखी(कांगड़ा) के समीप निरीक्षक ने बस को चेकिंग के लिए रोका। इस दौरान एक सवारी के पास टिकट नहीं थी। इस पर निरीक्षक और परिचालक में हल्की कहासुनी हुई व निरीक्षक ने केस बनाकर उच्चाधिकारियों को प्रेषित कर दिया।

करीब पौना घंटा पंचरुखी में रुकने के बाद चालक और परिचालक सवारियों को लेकर आशापुरी की ओर चले पड़े। आशापुरी पहुंचने के कुछ ही समय बाद परिचालक बेहोश हो गया। इसके बाद आनन फानन में परिचालक को निकटवर्ती स्वास्थ्य उपकेंद्र मल्ली में जांच के लिए पहुंचाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद राकेश कुमार को सिविल अस्पताल पालमपुर रेफर कर दिया। इस बाबत सूचना मिलते ही आरएम पालमपुर उत्तम चंद भी सहयोगियों के साथ आशापुरी की ओर निकल गए।

इसके कुछ ही देर बाद धर्मशाला में किसी बैठक में गए आरएम बैजनाथ नितेश कुमार शर्मा ने भी रास्ते में बस में बेहोश परिचालक का कुशलक्षेम पूछा और साथ चल पड़े। सिविल अस्पताल पालमपुर में जांच के दौरान डॉक्टरों ने बताया कि परिचालक ने सुबह से कुछ नहीं खाया था। ऐसे में उसे हल्की दिक्कत आई थी। चिकित्सकों ने इलाज के बाद परिचालक को घर भेज दिया है।