Follow Us:

HRTC चालक भर्ती: ड्राइविंग टेस्ट देने से वंचित रह गए अभ्यर्थियों को मिलेगा मौका

डेस्क |

हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC) चालक भर्ती के लिए ड्राइविंग टेस्ट देने से वंचित रह गए अभ्यर्थियों के लिए राहत भरी खबर है। ऐसे अभ्यर्थी जिन्हें कॉल लेटर नहीं मिला, देरी से मिला या वे अभ्यर्थी जो किसी कारण ड्राइविंग टेस्ट नहीं दे पाए उन्हें टेस्ट देने का एक और मौका दिया जा रहा है। इन अभ्यर्थियो के ड्राइविंग टेस्ट 28 से 30 मार्च को लिए जाएंगे।

इस बारे में जानकारी देते हुए परिवहन निगम के मंडलीय प्रबंधक राजकुमार जरयाल ने कहा हिमाचल पथ परिवहन निगम में चालकों की भर्ती के लिए प्रारंभिक चालक भर्ती ड्राइविंग परीक्षण जोकि 17 फरवरी से 24 मार्च तक मंडलीय कर्मशाला जसूर में लिए जा रहे हैं और धर्मशाला मंडल के अधीनस्थ क्षेत्रों (चंबा, पठानकोट, धर्मशाला, नगरोटा बगबां, पालमपुर, बैजनाथ व जोगेंद्रनगर) से प्राप्त आवेदकों को चालक भर्ती ड्राइविंग परीक्षण के लिए काल लेटर जारी किए गए थे।

यदि किसी आवेदक को यह काल लैटर प्राप्त नहीं हुआ है, देरी से प्राप्त हुआ है या वे किसी अन्य कारण से प्रारंभिक चालक भर्ती ड्राइविंग परीक्षण से वंचित रह गए हैं तो वे 28 से 30 मार्च तक प्रारंभिक चालक भर्ती ड्राइविंग परीक्षण के लिए अपने मूल दस्तावेजों सहित हिमाचल पथ परिवहन निगम मंडलीय धर्मशाला जसूर में प्रात: 9 बजे उपस्थित हो सकते हैं। इसके उपरांत चालक भर्ती ड्राइविंग परीक्षण से संबंधित कोई भी दावा स्वीकार्य नहीं होगा।