Follow Us:

9 साल में देश ने विकास के स्थापित किए नए आयाम: जयराम

|

शिमला के रिज मैदान पर एकीकृत संचार और आउटरीच कार्यक्रम के तहत लगाई की पांच दिवसीय प्रदर्शनी का समापन

नेता विपक्ष जयराम ठाकुर ने समापन पर मुख्य अतिथि के रुप में की शिरकत

केंद्र सरकार के नौ साल के कार्यकाल को लेकर शिमला के रिज मैदान में लगाई गई एकीकृत संचार और आउटरीच कार्यक्रम के तहत पांच दिवसीय प्रदर्शनी का आज समापन हो गया। केंद्रीय संचार ब्यूरो शिमला, सूचना एवम प्रसारण मंत्रालय भारत सरकार द्वारा लगाई गई इस प्रदर्शनी में केंद्र सरकार की जनकल्याण कारी योजनाओं को लेकर लोगों को जानकारी दी गई ताकि आम जनता इसका पुरा फ़ायदा उठा सके। समापन के मौके पर नेता विपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुए।

इस मौके पर जयराम ठाकुर ने कहा कि 9 साल के कार्यकाल में केंद्र सरकार ने आम जनता के कल्याण के लिए कार्य किए हैं जिससे जनता को पूरा फायदा मिला है और भारत ने देश दुनिया में नए आयाम स्थापित कर अपनी अलग पहचान बनाई है। केन्द्र सरकार ने हर वर्ग के लिए योजनाएं बनाई है जिससे गरीब लोगों को बहुत फायदा मिला है।

वहीं जयराम ठाकुर ने पांच राज्यों में हो रहे चुनाव में भाजपा की जीत का दावा करते हुए विपक्षी कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि जिस गठबंधन को लेकर विपक्ष लोकसभा चुनाव लड़ने की रणनीति बना रहा है वह बिखरना शुरू हो गया है और आगे चलकर यह बिखराव और ज्यादा देखने को मिलेगा। इस दौरान जयराम ठाकुर ने मुख्यमंत्री के शिमला स्वस्थ लौटने पर उनको शुभकामनाएं दी और प्रदेश के लोगों को दिवाली पर बधाई भी दी।