Follow Us:

“जेपी नड्डा की राहुल गांधी पर टिप्पणी, कांग्रेस ने जताई आपत्ति”

पी. चंद |

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा राहुल गांधी को टूल किट कहने पर कांग्रेस भड़क गई है और उन्हें देशभक्ति का पाठ ना सिखाने की हिदायत दी है.
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता कुलदीप सिंह राठौर ने शिमला में पत्रकार वार्ता कर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर जमकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस पार्टी का देश की आजादी में बहुत बड़ा योगदान है.
देश की एकता अखंडता के लिए गांधी परिवार ने बलिदान दिए हैं. भाजपा बताएं कि उनके के किस नेता ने आजादी से पहले और बाद में देश के लिए अपना बलिदान दिया है.
कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि सांसद होने के नाते राहुल गांधी का संसद में बोलने का अधिकार है. लेकिन उन्हें अपनी बात रखने का मौका नहीं दिया जा रहा है. जिस तरह से कांग्रेस लगातर अदाणी की जांच की मांग रही है उसके चलते केंद्र की भाजपा सरकार अदाणी को बचाने का प्रयास कर रही है.
केंद्र सरकार SBI, LIC पर दबाव बना कर अदानी की मदद करने में लगी है. इसको लेकर संसद में विपक्ष जेपीसी गठन की मांग कर रहा है. लेकिन सत्तापक्ष संसद में सुनियोजित तरीके से हंगामा कर लोगो का ध्यान भटकाने का प्रयास कर रही है. राहुल गांधी को संसद में बोलने का मौका नहीं दिया जा रहा है. उन्हें इसलिए रोका जा रहा ताकि सच्चाई बयां ना कर सके.