Follow Us:

भुवनेश्वर में होगी जूनियर नेशनल स्विमिंग चैंपियनशिप, हिमाचल का प्रतिनिधित्व करेंगे अक्षत

स्विमिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित 48वीं जूनियर नेशनल एकुयटिक चैंपियनशिप में पहली बार हिमाचल प्रदेश के खिलाड़ी भाग लेंगे. हिमाचल के लिए यह गर्व की बात है. स्विमिंग एसोसिएशन ऑफ..

मृत्यजंय पुरी |

स्विमिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित 48वीं जूनियर नेशनल एकुयटिक चैंपियनशिप में पहली बार हिमाचल प्रदेश के खिलाड़ी भाग लेंगे. हिमाचल के लिए यह गर्व की बात है. स्विमिंग एसोसिएशन ऑफ हिमाचल प्रदेश के राज्य महासचिव इशान अख्तर ने बताया कि स्विमिंग एसोसिएशन ऑफ हिमाचल प्रदेश के राज्य अध्यक्ष एचएएस विनय धीमान के अथक प्रयासों से पहली बार हिमाचल प्रदेश के स्विमिंग खिलाड़ी 16 जुलाई से 20 जुलाई तक होने जा रहे उड़ीसा के भुवनेश्वर में भाग ले रहे हैं.

राज्य महासचिव इशान अख्तर ने बताया कि जिला हमीरपुर के भोरंज ब्लॉक के अक्षत सहगल बतौर कैप्टन 48वीं जूनियर नेशनल एकुयटिक चैंपियनशिप में हिमाचल प्रदेश का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. स्विमिंग एसोसिएशन ऑफ हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष एचएएस विनय धीमान ने प्रदेश के खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना की और स्विमिंग एसोसिएशन ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय महासचिव मोनल डी चौकसी का आभार प्रकट किया. जिन्होंने स्विमिंग एसोसिएशन ऑफ हिमाचल प्रदेश के अंतर्गत हिमाचल के खिलाड़ियों को राष्ट्रीय स्तर के चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए हरी झंडी प्रदान की.