Follow Us:

कांगड़ा वैली कार्निवल: RS बाली ने की दूसरी सांस्कृतिक संध्या की अध्यक्षता

डेस्क |

कांगड़ा वैली कार्निवल की दूसरी सांस्कृतिक संध्या की अध्यक्षता पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष एवं पर्यटन विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष (कैबिनेट रैंक) आर.एस बाली ने की. इस अवसर पर बाली की धर्मपत्नी भूमिका बाली उनके साथ रहीं.
कार्यक्रम में राज्य लोकायुक्त सी.बी. बारोवालिया और उसकी धर्मपत्नी कुमकुम बारोवालिया, मेयर ओंकार नैहरिया, पूर्व विधायक सुरेंद्र काकू सहित अन्य गणमान्य तथा बड़ी संख्या में कांगड़ा जिलावासी उपस्थित रहे. उपायुक्त डॉ. निपुण जिंदल ने बाली और अन्य मेहमानों को सम्मानित किया.
पर्यटन विकास को सर्वोच्च प्राथमिकता
इस दौरान आर.एस बाली ने कहा कि प्रदेश में पर्यटन अधोसंरचना में सुधार को लेकर का काम फोकस किया गया है. प्रदेश सरकार ने पर्यटन संबंधी परियोजनाओं के विकास को सर्वोच्च प्राथमिकता दी है.
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के विजन के अनुरूप एक नई पर्यटन नीति तैयार करने पर गहन विचार किया जा रहा है. इसमें प्रदेश के अनछुए स्थलों को प्रमुखता से उभारने की दिशा मे काम किया जाएगा. ताकि बड़ी संख्या में पर्यटकों को प्रदेश की ओर आकर्षित किया जा सके.
उन्होंने विश्वास जताया कि कांगड़ा वैली कार्निवल की पहल कांगड़ा में पर्यटन विकास में नया आयाम जोड़ेगी. कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री, अतिरिक्त उपायुक्त सौरभ जस्सल, अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी रोहित राठौर, एसडीएम धर्मशाला धर्मेश सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे.