Follow Us:

कौल सिंह ठाकुर का जयराम सरकार पर वार, ‘घोषणा पत्र के वादे पूरे नहीं कर पाई सरकार’

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने जयराम सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार के मुद्दे उठाए. उन्होंने कहा कि बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार की वजह से प्रदेश में विकास के काम ठप पड़े हुए….

पी.चंद |

शिमला: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने जयराम सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार के मुद्दे उठाए. उन्होंने कहा कि बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार की वजह से प्रदेश में विकास के काम ठप पड़े हुए हैं. सरकार की ओर से किसी भी कार्य को पूरा नहीं किया गया है.

कौल सिंह ठाकुर बोले प्रदेश की आर्थिक स्थिति इतनी खराब है कि सरकार ने प्रदेश को दिवालिया होने की कगार पर पहुंचा दिया है. उन्होंने कहा कि यह 5 मुद्दे जयराम सरकार के खिलाफ हैं. उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में जयराम सरकार का हारना निश्चित है और कांग्रेस पार्टी सत्ता में आएगी. जयराम सरकार के 5 साल के कार्यकाल से हिमाचल की जनता निराश है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने ऐसा कोई काम नहीं किया है जिससे जनता उनको याद करे.

कौल सिंह ठाकुर ने आगे कहा भाजपा सरकार का चुनाव घोषणा पत्र देखें तो उसमें पाया जाएगा कि जो वादे उन्होंने जनता के साथ किए हैं. उसमें वह खरे नहीं उतरे हैं. प्रदेश सरकार कर्ज के तले दबी हुई है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि कांग्रेस का सहयोग करके प्रदेश में विकास की भागीदारी सुनिश्चित करें.