Follow Us:

“पूर्व मंत्री विक्रम ठाकुर के खिलाफ हो कानूनी कार्यवाही”

पी. चंद, बीरबल शर्मा |

प्रदेश महिला कांग्रेस ने भाजपा के पूर्व मंत्री विधायक विक्रम ठाकुर के खिलाफ न्यू शिमला स्थित महिला पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज करवाई है.

प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष जैनब चंदेल की अध्यक्षता में शांता राजटा, शशि ठाकुर व अन्य महिलाओं ने इस शिकायत में भाजपा नेता के खिलाफ सार्वजनिक तौर पर एक महिला को अपमानित करने व अभद्र भाषा बोलने के लिये कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है.

इसी के साथ महिला कांग्रेस का यह प्रतिनिधिमंडल शिमला जिला उपायुक्त से भी उनके कार्यालय में मिला और इस संदर्भ में एक ज्ञापन सौंपा.

वहीं, प्रदेश के जिला मंडी में कांग्रेस विधि विभाग के पदाधिकारियो व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष दीपक शर्मा की अगुवाई में जिलाधीश मंडी के माध्यम से, जसवा प्रागपुर में पूर्व मंत्री विक्रम ठाकुर की उपस्थिति में हुई अमर्यादित और आपत्तिजनक नारेबाजी करने वालों लोगों पर सख्त कानूनी कार्रवाई करने हेतु ज्ञापन दिया.

दीपक शर्मा ने कहा कि भाजपा के विपक्ष में बैठ कर हाथ पैर फूल गये है. एक नारी को विधवा बनाने के लिए नारे लगाए जा रहे है इनकी बेशर्मी और संस्कारों का परिचय देते ऐसी विचारधारा और उसका अनुसरण करने वाले कार्यकर्ताओं पर देवभूमि शर्मसार है.

सभ्य समाज में इस प्रकार बेहुदी नारेबाजी की कल्पना भी नहीं की जा सकती है. इस मौका पर आकाश शर्मा ,लोकेंद्र कूटलहरिया अन्य कार्यकर्ता शामिल रहे.