Follow Us:

मंडी के CRPF सब इंस्पेक्टर का निधन, पैतृक गांव में हुआ अंतिम संस्कार

बीरबल शर्मा |

सीआरपीएफ में कार्यरत सब इंस्पेक्टर टेक चंद (59)निवासी गांव सलवाहण मंडी का गत दिवस अमेठी में अचानक निधन हो गया। उनके निधन के समाचार से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ पड़ी। वह ग्रुप सेंटर अमेठी में कार्यरत थे। बताया जा रहा है कि उनकी मौत गत सोमवार को साढ़े 12 बजे के करीब हार्ट अटैक की वजह से हुई।

मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव सलवाहण में कर दिया गया। इस मौके पर जहां सीआरपी के जवानों ने उन्हें पूरे राजकीय सम्मान के साथ विदाई दी। उनका शव सुबह ही उनके पैतृक गांव लाया गया। धार्मिक रस्मों को पूरा करने के बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया। लोगों ने इस मौके पर उन्हें अश्रुपूर्ण विदाई दी।

बता दें कि वह कई सालों से सीआरपीएफ में सेवाएं दे रहे थे। वह मिलनसार व्यक्तित्व के धनी थे। गांव में उनकी व्यवहारिकता सराहनीय रही है। इस मौके पर सीएम जयराम ठाकुर ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। सीएम ने अपने शोक संदेश में कहा कि मृतक सब इंस्पेक्टर ने देश की सेवा में अपना जीवन खोया है। इस दुखद घड़ी में वह शोक संतप्त परिवार की हर संभव मदद करेंगे। मृतक अपने पीछे एक पत्नी, एक बेटा और तीन बेटियां छोड़ गए।