Follow Us:

जोगिंदरनगर में कार की चपेट में आने से बच्ची की मौत, छोटी बहन गंभीर घायल

उपमंडल जोगिंदरनगर के ढेलू गांव के पास सड़क पर कार की चपेट में आकर 8 साल की बच्ची की मौत हो गई,

पी.चंद |

मंडी: उपमंडल जोगिंदरनगर के ढेलू गांव के पास सड़क पर कार की चपेट में आकर 8 साल की बच्ची की मौत हो गई, जबकि दूसरी बहन गंभीर रूप से घायल है. सूत्रों के अनुसार दोनों बहनें रात को घर से कुछ दूरी पर दुकान से चॉकलेट लेकर वापस लौट रही थीं. इसी बीच यह हादसा हो गया.

हादसे के बाद दो बहनों को लोग जोगिंदरनगर अस्पताल लाए जहां बड़ी बहन 8 वर्षीय सावनी पुत्री जसविंद्र निवासी ढेलू को मृत घोषित कर दिया. घायल दूसरी बहन 6 वर्षीय वंशिका को प्राथमिक उपचार के बाद टांडा रेफर कर दिया गया है. सूचना मिलते ही पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया है. चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

यह हादसा बुधवार रात करीब आठ बजे हुआ. जोगिंदरनगर अस्पताल में कार्यरत एसएमओ डॉ. रोशन लाल कौंडल ने बताया सावनी के सिर पर गहरी चोट लगी थी. उसे अचेत अवस्था में अस्पताल लाया गया. अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत चुकी थी. छोटी बहन को गंभीर चोटें आई हैं. उसे टांडा रेफर कर दिया है. थाना प्रभारी प्रीतम जरियाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और कार को कब्जे में ले लिया है.