Follow Us:

मंडी: परिवार ने किया बुजुर्ग से किनारा तो पुलिस बनी सहारा

पी.चंद |

जोगिदर नगर में ठंड से ठिठुर रहे एक बुजुर्ग के लिए पुलिस मसीहा बनकर आई। दरअसल बुजुर्ग से उसके अपने परिजनों ने किनारा कर लिया था और सड़क में ठंड से ठिठुरने के लिए छोड़ दिया। इस बीच स्थानीय पुलिस ने मानवता का परिचय देते हुए बुजुर्ग को सहारा दिया।

पुलिस ने बुजुर्ग को सड़क से उठाकर अस्पताल पहुंचाया और उपचार दिलाया। बुजुर्ग की गंभीर हालत को देखते हुए पुलिस की निगरानी में टांडा अस्पताल रेफर कर दिया गया है ताकि उसे बेहतर उपचार मिल सके। पुलिस के इस कार्य की हर तरफ प्रशंसा हो रही है तो वहीं स्थानीय प्रशासन ने भी इस काम के लिए पुलिस की पीठ थपथपाई है।

बुजुर्ग की पहचान विद्या सागर (62) निवासी रांमवर जयसिंहपुर जिला कांगड़ा के तौर पर हुई है। ये बुजुर्ग बीते कुछ दिनों से शहर में बदहाली से रह रहा था। गुरुवार को पुलिस को जब सड़क किनारे ठंड से कांप रहे बुजुर्ग की सूचना मिली तो पुलिस ने बिना देर किए बुजुर्ग को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। हालांकि इस दौरान पुलिस ने बुजुर्ग के परिजनों को भी सूचित किया, लेकिन कोई जबाव न आने पर पुलिस अपनी निगरानी में बुजुर्ग को उपचार दिलाती रही। देश शाम तक जब बुजुर्ग की सेहत में सुधार नहीं हुआ तो पुलिस की निगरानी में उसे टांडा रेफर कर दिया गया।

थाना प्रभारी प्रीतम जरियाल ने बताया की ठंड से ठिठुर बुजुर्ग को पुलिस ने स्थानीय अस्पताल में उपचार दिलकार अपनी निगरानी में टांडा मैडिकल अस्पताल रैफर किया है। परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी गई है।