Follow Us:

फोर्टिस कांगड़ा में मेडिसिन स्पेशलिस्ट ने किया ज्वाइन

डेस्क |

फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा में एक और मेडिसिन विषेशज्ञ डाॅ गगन आचार्य ने ज्वाइन किया है। डाॅ गगन आचार्य को बतौर चिकित्सा विषेशज्ञ खासा अनुभव प्राप्त है। वह इससे पहले चंबा मेडिकल कालेज में बतौर मेडिसिन विषेशज्ञ सेवाएं प्रदान कर चुके हैं।

मेडिसिन स्पेषलिस्ट डाॅ गगन आचार्य मधुमेह (डायबिटीज), उच्च रक्तचाप, मलेरिया, डेंगू, पीलिया, थायराइड, अस्थमा, निमोनिया, टीबी, डायरिया सहित सभी प्रकार के रोगों के उपचार में माहिर हैं।
इस बारे में जानकारी देते हुए फोर्टिस कांगड़ा के रिप्रेजेंटेटिव मैनेजमेंट दीपक लट्ठ ने कहा कि चिकित्सा सेवा में विष्वस्तरीय सेवाएं प्रदान हमारा ध्येय है।

उन्होंने कहा कि फोर्टिस कांगड़ा में विख्यात डाॅ कैलाष नाथ षर्मा पहले से मेडिसिन विभाग में सेवाएं प्रदान कर रहे हैं और मेडिसिन विभाग में डाॅ गगन आचार्य के आने से मरीजों को काफी राहत मिलेगी, क्योंकि मेडिसिन में दो विषेशज्ञों के आने से मरीजों को समय पर ओपीडी परामर्ष उपलब्ध होगा, वहीं 24 घंटे एमरजेंसी सेवाएं उपलब्ध रहेंगी।

दीपक लट्ठ ने कहा कि विकास पुरुश श्री जीएस बाली के प्रयासों को आगे बढ़ाते हुए फोर्टिस कांगड़ा स्वास्थ्य क्षेत्र में लोगों को बेहतरीन सेवाएं प्रदान करने के लिए कृतसंकल्प है।

इस मौके पर फोर्टिस अस्पताल कांगड़ा के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डाॅ कर्नल एसएस परमार, पब्लिक आउटरिच डिपार्टमेंट से शेखर कोहली मौजूद रहे।