हिमाचल

मोदी सरकार ने देश और हिमाचल में किया विकास: त्रिलोक

भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं बिलासपुर से विधायक त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केंद्र सरकार के स्वर्णिम 9 वर्ष 30 मई को पूर्ण होने जा रहे हैं और जिस प्रकार से हिमाचल में भी डबल इंजन सरकार ने काम किया था. उस से हिमाचल प्रदेश को बहुत फायदा हुआ था. मोदी और जयराम कॉम्बिनेशन को जनता आज भी याद करती है.
प्रदेश को केंद्र सरकार ने एम्स, बल्क ड्रग पार्क, हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज, मेडिकल डिवाइस पार्क , जल विद्युत योजनाएं जैसी अनेकों सौगातें दी है और उसका फंड निरंतर प्रदेश के आ रहा है. आज प्रदेश में लाइफ लाइन का काम करने वाले सड़क मार्ग फोरलेन हो रहे हैं और इसके लिए भी केंद्र 90% फंडिंग दे रहा है. केंद्र का हिमाचल प्रदेश को अद्भुत लाभ हुआ है और मोदी जी का हिमाचल प्रदेश से एक स्वर्णिम नाता रहा है.
मोदी जी यह नहीं देखते कि प्रदेश में कौन सी सरकार कार्य कर रही है पर वह प्रदेश के लिए सकारात्मक दृष्टि से उत्तम कार्य करते हैं. उन्होंने कहा कि हमारा अभियान तीन चरणों में चलेगा पहले चरण में मोदी जी 29 और 30 मई को भारत में दो विशाल जनसभा को संबोधित कर इस कार्यक्रम का आगाज करेंगे. जिसको भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और जनता वर्चुअल माध्यम से पूरे देश भर में देखेंगे.
दूसरे चरण में 1 जून से 22 जून तक भाजपा पूरे देश भर में 100000 वरिष्ठ परिवारों से संपर्क करेगी. जिसमें प्रदेश के प्रत्येक संसदीय क्षेत्र में 250 और विधानसभा में 65 परिवारों से हमारा नेतृत्व संपर्क करेगा. हम प्रत्येक लोकसभा में एक विशाल जनसभा का आयोजन भी करेंगे उसके उपरांत, प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन होगा.
जिसमें भाजपा नरेंद्र मोदी के 9 वर्ष की बड़ी उपलब्धियों को जनता के बीच में जाएगी. पार्टी सोशल मीडिया पर प्रभावशाली व्यक्ति मीट का आयोजन करेंगे. जिससे आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा को बड़ा लाभ होगा और अंतिम में हम इस चरण में प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में व्यापारी सम्मेलन का भी आयोजन करेंगे.
उसके उपरांत तीसरे चरण में हम विकास तीरथ का एक कार्यक्रम प्रत्येक लोकसभा में करेगे बड़े-बड़े विकास कार्यों के स्थान पर जनता को ले जाया जाएगा. भाजपा वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ भोजन व परिचय बैठकें आयोजित करेगी जो विधानसभा स्तर पर होगी. संयुक्त मोर्चा सम्मेलन यह भी विधानसभा स्तर पर आयोजित किए जाएंगे.
योग दिवस हमारे लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि है. क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने योग दिवस को अंतर्राष्ट्रीय दिवस बनाया है. इसको बड़े स्तर पर भारतीय जनता पार्टी मनाएगी. 20 जून से 30 जून तक भाजपा घर घर संपर्क अभियान चलाएगी.
जिसके हमारा समस्त नेतृत्व घर घर जाकर मोदी जी की सरकार के पत्रक वितरित करेंगे. भाजपा एक बार फिर प्रचंड बहुमत से केंद्र में सरकार बनाने जानरही है और हिमाचल में भी हम सभी चारो सीटो पर परचम लहराएगी.
Kritika

Recent Posts

दस साल से रेलवे लाइन का राग ही अलाप रहे अनुराग, मंजूरी तक नहीं दिला पाए : मुख्यमंत्री

नादौन: मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने नादौन में पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा…

7 hours ago

कांगड़ा-चंबा संसदीय क्षेत्र में 1910 मतदान केंद्र होंगे स्थापित: डीसी

धर्मशाला, 18 मई: रिर्टनिंग आफिसर कांगड़ा चंबा संसदीय क्षेत्र डीसी हेमराज बैरवा ने बताया कि…

7 hours ago

विवि के क्षेत्रीय केंद्र में निकाली मतदाता जागरूकता रैली

धर्मशाला, 18 मई: हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय क्षेत्रीय केंद्र धर्मशाला में लोकसभा तथा विस उपचुनाव में…

7 hours ago

आगामी चुनावों में 5711969 मतदाता अपने मताधिकार का करेंगे प्रयोग: मनीष गर्ग

मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्ग ने आज यहां बताया कि भारत निर्वाचन आयोग द्वारा अनुमोदित…

7 hours ago

20 मई को टंग और बरवाला फीडर के अंतर्गत बिजली बंद

धर्मशाला, 18 मई: सहायत अभियंता विद्युत उपमंडल सिद्धपुर कर्मचंद भारती ने बताया कि 20 मई…

7 hours ago

ये जग्गी का नहीं, धर्मशाला की जनता का चुनाव, सरकार करेगी रुके हुए काम: बाली

कांग्रेस सरकार के साथ चलेगी धर्मशाला की जनता, जग्गी को MLA बनवाकर बढ़ेगा विकास का…

7 hours ago