Follow Us:

स्कूल शिक्षा बोर्ड की कार्यप्रणाली में लाई जाएगी और अधिक दक्षता: DC

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष और उपायुक्त कांगड़ा डॉ निपुण जिंदल ने  पिछले कल बोर्ड के कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर बोर्ड से संबंधित आवश्यक विषयों पर चर्चा की.
उन्होंने कहा कि स्कूल शिक्षा बोर्ड की कार्यप्रणाली में और अधिक दक्षता लाने के लिए सबको मिलकर कार्य करने की आवश्यकता है. कर्मचारी संघ से बोर्ड की कार्यप्रणाली को और अच्छा करने के संबंध में विचार मांगे और उनपर विस्तार से चर्चा की.
डॉ. निपुण जिंदल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड के ऊपर प्रदेश के बच्चों के भविष्य की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है. स्कूल शिक्षा बोर्ड से प्रदेश के लाखों विद्यार्थियों का जीवन प्रत्यक्ष तौर पर जुड़ा है. इस जिम्मेदारी का गंभीरता से निर्वहन करने के लिए बोर्ड के हर कर्मचारी अपना शत प्रतिशत देने का प्रयास हमेशा करना चाहिए. इस दौरान बोर्ड से संबंधित विभिन्न विषयों पर चर्चा करते हुए कर्मचारियों का पक्ष जाना और उचित दिशा निर्देश दिए.
हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड की कर्मचारी यूनियन के पदाधिरियों ने इस अवसर पर डॉ. निपुण जिंदल के समक्ष विस्तार से अपनी समस्याओं को रखा. शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष ने कर्मचारी संघ की सभी समस्याओं को इत्मीनान से सुनते हुए उन पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा कि प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड और कर्मचारी संघ की बेहतरी के लिए जो भी उचित कदम उठाने होंगे, उन्हें वे जरूर उठाएंगे.