Follow Us:

नगर परिषद जोगिन्दरनगर के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित

पी. चंद |

मंडी जिला के जोगिन्दरनगर नगर परिषद् अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव आज पारित हो गया. अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के खिलाफ कुल 5-5 निर्वाचित पार्षदों ने अपने मत का प्रयोग किया.

इस बात की पुष्टि करते हुए एसडीएम जोगिन्दर नगर कृष्ण कुमार शर्मा ने कहा कि नगर परिषद अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर नगर परिषद की आज बैठक निर्धारित की गई थी.

बैठक में निर्वाचित कुल सात पार्षदों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई. इसके बाद अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के खिलाफ प्रस्तुत अविश्वास प्रस्ताव को लेकर गुप्त मतदान करवाया. जिसमें पांच निर्वाचित पार्षदों ने अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में मतदान किया.

जबकि दो पार्षदों ने इसके विरोध में अपने मत का प्रयोग किया l ऐसे में नगर परिषद जोगिन्दर नगर में अध्यक्ष व उपाध्यक्ष का पद रिक्त हो गया है.

उन्होने बताया कि इस बारे हुई तमाम प्रक्रिया की जानकारी उपायुक्त मंडी को प्रेषित की जा रही है. इसके बाद उपायुक्त से मिलने वाले निर्देशों के तहत आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

नगर परिषद की आज की बैठक में वार्ड नम्बर एक से पार्षद ममता कपूर,दो से पार्षद राजीव कुमार, तीन से प्रेरणा ज्योति, चार से शिखा, पांच से प्यार सिंह, छः से अजय धरवाल और सात से शीला देवी ने भाग लिया.