Follow Us:

पार्टी से नाराजगी नहीं, उम्मीदवारों के लिए करूंगा प्रचार: आनंद शर्मा

|

संचालन समिति से इस्तीफ़ा देने के बाद कांग्रेस नेता आनंद शर्मा शिमला पहुंचे. जहां उनका ढोल नगाड़ों के साथ स्वाग तो किया गया लेकिन हिमाचल कांग्रेस का कोई बड़ा चेहरा उनके स्वागत के लिए नही पहुँचा. मीडिया से बातचीत में आनंद शर्मा ने कहा कि शिमला उनका घर है वह यहाँ अपने लोगों से मिलने आते रहते है. कांग्रेस पार्टी से नाराजगी के सवाल पर आनंद शर्मा ने कहा की कांग्रेस के साथ नाराजगी सोनिया व उनके बीच का मामला है. इस पर उन्हे ज्यादा कुछ नही कहना है.

आनंद शर्मा ने माना कि हिमाचल कांग्रेस पार्टी में गुटबाज़ी है लेकिन हिमाचल भाजपा में भी गुटबाज़ी कम नही है. कांग्रेस पार्टी के बीच गुटबाज़ी को ठीक करने का प्रयास करेंगे. हिमाचल में होने वाले चुनावों में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करूँगा. भाजपा में भी है गुटबाज़ी, मैं कांग्रेस पार्टी का सच्चा सिपाही हूँ, कांग्रेस की विचारधारा को छोड़ नही जाऊंगा.

नड्डा के साथ मुलाकात उनकी निज़ी है नेताओं के आपसी रिश्ते व दोस्ती होती है. हमेशा तल्ख रहने वाले आनंद शर्मा आज शिमला में शांत नज़र आए. उन्होंने कहा की चुनावों में टिकट काबिलियत के आधार पर दिए जाने चाहिए.