Follow Us:

नूरपुर: विद्युत कर्मी से मारपीट पर पुलिस चौकी का घेराव, पंचायत प्रधान ने दी सफाई

नूरपुर: सुलियाली में रविवार को विद्युत विभाग के कर्मचारी पर हुए मारपीट के मामले को लेकर विधुत कर्मचारी महासंघ ने सोमवार को पुलिस चौकी सदवां का घेराव किया।…

मृत्युंजय पुरी |

नूरपुर: सुलियाली में रविवार को विद्युत विभाग के कर्मचारी पर हुए मारपीट के मामले को लेकर विधुत कर्मचारी महासंघ ने सोमवार को पुलिस चौकी सदवां का घेराव किया। कर्मचारी महासंघ ने मारपीट के मामले में उचित कार्रवाई करने की मांग की। वहीं, सुलियाली पंचायत प्रधान ने विधुत विभाग द्वारा लगाए आरोप को निराधार बताते हुए अपने ऊपर षड्यंत्र बताया।

सुलियाली पंचायत प्रधान सुनील कुमार (लबलू) ने कहा कि मेरे ऊपर बिजली विभाग द्वारा निरादार आरोप लगाए गए हैं। मेरा चरित्र मेरी पंचायत और पुलिस थाना से भी पता कर सकते हो कि मैंने आजतक किसी को भी थप्पड़ तो दूर किसी से भी लड़ाई झगड़ा नहीं की है। मेरी पंचायत सबसे बढ़िया काम कर रही है और मेरे विरोधियों द्वारा मेरे विरुद्ध षड्यंत्र किया जा रहा है।

वहीं, मारपीट को लेकर उन्होंने कहा कि यह एक मेरे खिलाफ पर्सनल रंजिश बाजी है। क्योंकि मेरे भाई ने फ़रवरी महीने मे इनके खिलाफ 1100 नम्बर पर एक शिकायत दर्ज करवाई थी। क्योंकि इन्होंने हमारी आटा चक्की की बिजली काट दी थी जो दो दिन तक ठीक नहीं की गई थी। हालांकि बाद में ठीक कर दी थी। तब इन्होंने कहा था कि आपने शिकायत क्यों की हमने आगे भी आप के काम आना है ।

प्रधान सुनील कुमार ने कहा कि ये विद्युत कर्माचरी पहले भी मेरे साथ बहसबाजी कर चुका है और अब इसने मेरे पिता जोकि 89 वर्ष के हैं और मेरे बड़े भाई के साथ बदतमीजी की है। अब लोगों से सहानुभूती लेने के लिए मेरे ऊपर मनगढ़ंत आरोप लगा रहा हैं।