Follow Us:

ऊना पहुंचे अमित शाह, पन्ना प्रमुख सम्मेलन को लेकर खचाखच भरा इंदिरा मैदान

रविंदर, ऊना |

ऊना जिला के इंदिरा मैदान में पन्ना प्रमुख सम्मेलन हो रहा है। सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहुंच गए हैं। समारोह में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार, प्रेम कुमार धूमल, हिमाचल प्रभारी मंगल पांडे, सांसद अनुराग ठाकुर, लोकसभा चुनाव प्रभारी रामतीर्थ, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती, राम स्वरूप शर्मा, विक्रम ठाकुर, केबिनेट मंत्री वीरेंद्र कंवर और प्रदेश मंत्रिमंडल के सभी सदस्य सभी विधायकों के अलावा संगठन के पदाधिकारी मौजूद हैं।

प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि पन्ना प्रमुख सम्मेलन ऊना में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के पन्ना प्रमुख जोश और उत्साह के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष  अमित शाह  के सामने फिर एक बार फिर मोदी सरकार के संकल्प को दोहराने के लिए तैयार है।

इस पन्ना प्रमुख सम्मेलन को सफल बनाने के लिए 17 विधानसभा क्षेत्रों में बीजेपी ने 190 विस्तारकों को पन्ना प्रमुख तक पहुंच कर उसे निमंत्रण पत्र, आई कार्ड पहुंचाने का जिम्मा संभाला हुआ था। पन्ना प्रमुख सम्मेलन में बीजेपी के राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के बड़े नेताओं के आने को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।