Follow Us:

भाजपा की रैलियों में डरा-धमका कर बुलाए जा रहें लोग: इंद्रदत लखनपाल

जसबीर कुमार |

भाजपा के द्वारा पीएम मोदी की हो रही रैलियों पर प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं बडसर विधायक इंद्रदत लखनपाल ने सवाल उठाए है. इंद्रदत लखनपाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार के द्वारा पीएम मोदी की रैली में जनता की भीड़ जुटाने के लिए जबरन सरकारी कर्मचारियों और आंगनबाडी कार्यकर्ताओं डरा धमका कर बुलाया जा रहा है.
लखनपाल ने कहा कि पांच सालों में भाजपा ने कुछ नहीं किया है और अब दबाब की राजनीति कर रैलियों को सफल बनाने की कोशिश की जा रही है.
इंद्रदत लखनपाल ने कहा कि पहली बार किसी सरकार में उपायुक्त के माध्यम से लिखित आदेश जारी किए जा रहे है. जिसमें रैलियों में ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने के लिए निर्देश दिए जा रहे है. भाजपा सरकार बौखलाहट में है और अंतिम समय में सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग करके रैलियों के लिए किया जा रहा हैं.
विधायक इंदद्रत लखनपाल ने कहा कि भाजपा लोकतंत्र को अपने हिसाब से चलाना चाहते है और वर्ष 2017 में चार अक्तूबर को आचार संहिता लागू हुई थी. लेकिन इस बार चुनावों के लिए आचार संहिता अभी तक नहीं लग पाई है. भाजपा को अपने इवेंट करने की चिंता है और लोकतंत्र व जनता की कोई परवाह नहीं है.
भाजपा के बयानों पर पलटवार करते हुए लखनपाल ने कहा कि भाजपा के बिना वजह से बयानबाजी करती हैं और विपक्ष जनता के मुददों को पिछले पांच सालों से उठा रहे है. सरकार के कैबिनेट मीटिंगों पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि एक माह में दस-दस कैबिनेट मीटिंग करने की क्या जरूरत पडी है और यह निर्णय कभी लागू नहीं होंगे. क्योंकि आचार संहिता लगने वाली है.