Follow Us:

पीएम के दौरे में जेपी नड्डा नहीं होंगे शामिल, अनुराग ठाकुर बनेंगे कार्यक्रम का हिस्सा

पीएम मोदी के शिमला दौरे को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और तैयारियों को लेकर जानकारी दी. उन्होंने कहा 31 मई यानी कल शिमला में बीजेपी की तरफ से गरीब कल्याण सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है.

डेस्क |

शिमला: पीएम मोदी के शिमला दौरे को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और तैयारियों को लेकर जानकारी दी. उन्होंने कहा 31 मई यानी कल शिमला में बीजेपी की तरफ से गरीब कल्याण सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है. इस सम्मेलन में कई प्रदेश के मुख्यमंत्री वर्चुअली जुड़ेंगे. देश भर के लगभग सभी जिलों में कार्यक्रम आयोजित होंगे. केंद्र सरकार की मुख्य 16 योजनाओं के लाभार्थियों के साथ वर्चुअल संवाद होगा.

मुख्यमंत्री का कहना है पीएम मोदी देश भर के लोगों को शिमला के रिज मैदान से संबोधित करेंगे. दावा किया गया है कि इस कार्यक्रम में लगभग 17 लाख लोग हिस्सा लेंगे. 11 जिलों के लाभार्थी वर्चुअल माध्यम से जुड़ेंगे और उन 11 जिलों के मंत्री भी इस कार्यक्रम के गवाह बनेंगे.

इस कार्यक्रम में पीएम मोदी लगभग आधा घंटा लाभार्थियों के साथ संवाद करेंगे. इन योजनाओं से करीब 80 करोड़ लोग लाभान्वित होंगे. मुख्यमंत्री ने कहा पीएम मोदी कहते हैं कि वह भी हिमाचल आते हैं हिमाचल से उनका लगाव बखूबी झलकता है. मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी का आभार जताते हुए कहा कि उनका हिमाचल के प्रति हर तरह का सहयोग है जो गर्व की बात है.

मुख्यमंत्री का कहना है पीएम मोदी का हिमाचल आना और मदद करना ये हमारे लिए प्रसन्नता का विषय है. साथ ही प्रदेश के सभी लोग इस कार्यक्रम के लिए आमंत्रित हैं. जो आ सकते हैं आएं नहीं तो सोशल मीडिया के माध्यम से लोग जुड़ें.

सीटीओ से लेकर पार्क तक लोग पीएम मोदी का स्वागत होगा. हालांकि इस समय पीएम मोदी कहीं रुकेंगे नहीं, बल्कि रास्ते में रिज तक पीएम जाएंगे. मुख्यमंत्री ने बताया बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा इस कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे, जबकि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर जरूर इस कार्यक्रम में शामिल होंगे.

पंजाब के गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मुसेवाला की हत्या पर सवाल उठाते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा की जब से पंजाब में आप की सरकार बनी है पंजाब में कानून व्यवस्था बिगड़ने लगी है. खालीस्थान के झण्डें व नारेबाज़ी से आतंकवाद के दोबारा सिर उठाने के संकेत मिल रहे है. आप सरकार झूठी वाहवाही लूटने के लिए सुरक्षा वापिस ले रही है. एक दिन पहले ही मुसेवाला की सुरक्षा वापिस ली गई व दूसरे दिन ही उनकी एके 47 से हत्या कर दी गई. आप की कार्यशैली पंजाब व देश के लिए खतरा है.