Follow Us:

“13 अक्टूबर को चंबा से पहले ऊना आएंगे पीएम मोदी, वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को करेंगे रवाना”

डेस्क |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ऊना में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी 13 अक्टूबर को हिमाचल प्रदेश के ऐतिहासिक चंबा चौगान में जनसभा को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 अक्टूबर को सुबह 9:30 बजे पहले ऊना आएंगे. वहां वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को रवाना करेंगे. यह रेलवे का कार्यक्रम होगा. उसके बाद चंबा जाएंगे.
बता दें कि नरेंद्र मोदी धौलाधार की पहाड़ियों पर स्थित चंबा चौगान में जनसभा को संबोधित करने वाले पहले प्रधानमंत्री होंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चंबा से पीएमजीएसवाई योजना चरण-4 का शुभारंभ करेंगे. इसके साथ ही ऊना के हरोली में प्रस्तावित बल्क ड्रग फार्मा पार्क का शिलान्यास भी करेंगे. इस पार्क की रिकॉर्ड 15 दिनों में डीपीआर बनाकर केंद्र से स्वीकृति मिली है. पहले चरण में 300 करोड़ का बजट जारी किया गया है.
वहीं, पीएम मोदी के साथ मंच पर बैठने वाले सभी नेताओं को अपने आरटीपीसीआर टेस्ट करवाने होंगे. बिना निगेटिव रिपोर्ट किसी भी नेता को प्रधानमंत्री के साथ मंच पर बैठने की अनुमति नहीं होगी. पीएम की सुरक्षा के मद्देनजर इस प्रकार के आदेश जारी किए गए हैं. इसके बाद नेता कोरोना जांच के लिए टेस्ट करवाने पहुंचने लगे हैं.
चंबा में पीएम मोदी की जनसभा के लिए भाजपा ने 75 हजार से 1 लाख लोगों को लाने का लक्ष्य रखा है. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मानें तो पीएम पहले भी कई बार चंबा आने की इच्छा जता चुके हैं. पीएम से मिलने की पार्टी के शीर्ष नेताओं को ही प्रोटोकाल के तहत अनुमति होगी.