Follow Us:

PM मोदी की रैली के लिए सजने लगा रिज, CM ने लिया तैयारियों का जायजा

केंद्र की मोदी सरकार अपने 8 साल के कार्यकाल का जश्न एतिहासिक रिज मैदान पर करने जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई को केंद्र सरकार के 8 साल पूरा होने पर शिमला आ रहे हैं…

पी.चंद |

केंद्र की मोदी सरकार अपने 8 साल के कार्यकाल का जश्न एतिहासिक रिज मैदान पर करने जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई को केंद्र सरकार के 8 साल पूरा होने पर शिमला आ रहे हैं. जिसके लिए शिमला के रिज मैदान को दुल्हन की तरह सजाया संवारा जा रहा है. मोदी रिज से देश की जनता को संबोधित करेंगे। इस दौरान पीएम देश भर के लाभार्थियों से बातचीत करेंगे। ऐतिहासिक रिज मैदान पर रैली को लेकर तैयारियों जोरों पर हैं। प्रधानमंत्री वर्चुअली देश भर से 17 सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से रूबरू होंगे। पीएम 30 मिनट तक लाभार्थियों से बात करेंगे। तैयारियों का जायज़ा लेने मुख्यमंत्री स्वयं रिज मैदान पर पहुँचे और खामियों को दुरुस्त करने के ज़रूरी दिशानिर्देश दिये.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बताया कि यह हिमाचल प्रदेश के लिए गौरव के क्षण है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्र सरकार के 8 साल पूरे होने पर रैली के लिए शिमला को चुना है. सभी जिला मुख्यालयों को वर्चुअल जोड़ा जायेगा. हिमाचल के लिए ये बड़ी घडी है जिसका लाभ प्रदेश को मिलेगा. मौसम खराब रहने की स्थिति में भी वैकल्पिक व्यवस्था रहेगी. रोड़ शो के लिए फिलहाल पीएमओ से अभी अनुमति नहीं मिली है.

विपक्ष के हमलों पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा की विपक्ष हिमाचल में अपनी बारी की सरकार बनाने के झूठे सपने देख रहा है. कांग्रेस की 50 साल तक बारी नहीं आएगी. मुख्यमंत्री ने कहा की हिमाचल के लोग मोदी के दौरे पर उनका स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं।