Follow Us:

यहां कछुआ चाल से चल रहा सड़क का काम, वाहन चालक परेशान

नवनीत बत्ता |

नादौन के निकटवर्ती मानपुल  स्थान नया पुल बन जाने के बाद भी दोनों ओर सड़कों का निर्माण कछुआ चाल से करना वाहन चालकों और पैदल राहगीरों के लिए समस्या खढ़ी कर रहा है। और यह समस्या लगातार हो रही बारिश के कारण और विकराल हो चुकी है।

वहीं, लोगों का कहना है कि पहले तो विभाग ने पुल के नादौन की ओर पुराने पुल की पक्की सड़क पर ही कच्ची मिट्टी और बजरी डाल कर वाहन चालकों को लगभग परेशानी में डाले रखा। परन्तु अब पुल के होशियारपुर की ओर की सड़क के निर्माण के नाम पर मार्ग को इतना उबड़-खाबड़ बना दिया। वहीं बारिश से यंहा पर डाली गई मिट्टी दल दल में तबदील हो गई तथा इस सड़क से आने जाने वाले भारी भरकम वाहन बारी बारी निर्माणाधीन सड़क पर धंसने सड़क पूरी तरह जाम हो गई ।

इसकी बजह अन्य चालकों दोपहिया वाहन चालकों राहगिरों को भी इस परेशानी का सामना करना पड़ा। सबसे ज्यादा परेशानी तो उस समय उत्पन्न हुई जब एक भारी भरकम कन्टेनर उक्त स्थल पर धंस गया तथा उसे जेसीबी के सहारे बड़ी मुश्किल से मलबे से बाहर निकाला गया।

ठीक इसी प्रकार तेल का एक केन्टर उसी जगह पर पलटने से बाल-बाल बच गया तथा वह वाहन भी दलदल में धंस गया इन दोनों भारी भरकम वाहनों को निकालने में काफी परेशानी हुई ओर वाहनों का जाम लगा रहा खबर लिखे जाने तक यह स्थित वैसी ही रही। इस बारे उपमंडलाधिकारी नादौन अमित मेहरा से बात की तो बताया कि रास्ते खुलवाने के लिए समबंधित विभाग को सूचित कर दिया गया है।