Follow Us:

यूरो किड्स मदर टेरेसा ग्लोबल कान्वेंट स्कूल के वार्षिक समारोह में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे RS बाली

desk |

यूरो किड्स मदर टेरेसा ग्लोबल कान्वेंट स्कूल के वार्षिक समारोह में मुख्य अतिथि बनकर पहुंचे आर.एस बाली

स्कूल के प्लेवे एरिया के लिए 1 लाख दिया 

यूरो किड्स मदर टेरेसा ग्लोबल कान्वेंट स्कूल के वार्षिक समारोह के मौके पर हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष व पर्यटन विकास बोर्ड के उपाध्यक्ष (कैबिनेट रैंक) आर.एस. बाली मुख्य अतिथि बनकर पहुंचे।

यहां पहुंचने पर स्कूल के अध्यक्ष संजय भारद्वाज, मैनेजिंग डायरेक्टर गीतांजलि भारद्वाज और प्रधानाचार्य पूजा सूद,अध्यापकों तथा बच्चों ने मुख्य अतिथि का पुष्प भेंट करके स्वागत किया।
स्कूल के अध्यक्ष ने स्मृति चिन्ह देकर मुख्य अतिथि को सम्मानित किया।

मुख्य अतिथि ने दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इसके पश्चात स्कूल के नन्हे मुन्ने बच्चों ने मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम किए। उन्होंने बच्चों के मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम तैयार करवाने के लिए शिक्षकों की प्रशंसा की।
स्कूल के अध्यक्ष और प्रधानाचार्य ने संबोधन दौरान मुख्य अतिथि को स्कूल के बारे में विस्तृत जानकारी दी।

आर.एस बाली ने अपने संबोधन के दौरान स्कूल के प्रधानाचार्य अध्यापकों और बच्चों को वार्षिक समारोह के लिए शुभकामनाएं दी और साथ ही उन्होंने इस स्कूल द्वारा बच्चों की बेहतर शिक्षा के लिए किया जा रहे प्रयासों की सराहना की।

उन्होंने कहा मदर टेरेसा के जीवन से हम सभी को सीख लेने की आवश्यकता है जिन्होंने अपना पूरा जीवन लोक भलाई के कार्यों में लगा दिया।

उन्होंने प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री द्वारा बच्चों की बेहतर शिक्षा के लिए प्रतिदिन उठाए जा रहे कदमों के लिए उनका धन्यवाद किया।

उन्होंने संबोधन दौरान कहा कि प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री शिक्षा के क्षेत्र में सुधार हेतु अनेक कदम उठा रहे हैं जिनमें से हाल ही में इस नए शैक्षणिक सत्र से प्रदेश के सभी प्राइमरी स्कूलों को इंग्लिश मीडियम करने का निर्णय बेहतरीन कदम साबित होगा।

उन्होंने कहा नगरोटा विधानसभा क्षेत्र शिक्षा के हब के रूप में और अधिक विकसित हो। प्रदेश और पूरे देश में इस विधानसभा क्षेत्र का नाम हो इसके लिए निरंतर प्रयास किए जाएंगे।

कार्यक्रम के अंत में उन्होंने बच्चों और अध्यापकों को पुरस्कार बांटे। उन्होंने स्कूल के बच्चों के प्ले एरिया के लिए 1लाख देने की घोषणा की।

आज के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सहित स्कूल के अध्यक्ष संजय भारद्वाज, एमडी गीतांजलि भारद्वाज, प्रधानाचार्य पूजा सूद, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मानसिंह, उपाध्यक्ष प्रताप रियाड़, सुभाष चंद, शहरी अध्यक्ष कुलदीप धीमान, नीरज दुसेजा, स्वामी राम, कुलदीप, प्रेम राणा, अजय सिपहिया, कांता पठानिया, मीनाक्षी धीमान, मनीष सभरवाल, राहुल धीमान, सोनू कटोच, अध्यापक, परिजन और बच्चे मौजूद रहे।