Follow Us:

नगरोटा बगवां: RS बाली ने लिया संकल्प, “सत्ता में आया तो दूंगा हजारों लोगों को रोजगार”

नागरोटा में एक बार फिर युवाओं को रोजगार दिलाने और नगरोटा की पुरानी पहचान वापस दिलाने में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी.

मृत्युंजय पुरी |

नागरोटा में एक बार फिर युवाओं को रोजगार दिलाने और नगरोटा की पुरानी पहचान वापस दिलाने में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी. अगर मैं सत्ता में आया तो नगरोटा में हजारों युवाओं को रोजगार देना मेरी प्राथमिकता में रहेगा. यह बात नगरोटा में हुई बाल मेला कमेटी की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में AICC के सचिव रघुवीर सिंह बाली ने कही. उन्होंने कहा कि जब GS बाली थे तो नागरोटा को रोजगार मिला, विकास की गंगा बही, अब एक बार फिर वही दौर जो 5 सालों में खो गया है, उसे वापस लाना है.

RS बाली ने कहा कि आज युवा हताश है. नगरोटा का विकास गुम हो गया है. उन्होंने विधायक पर हमला बोलते हुए कहा कि जो पहले काम करवाए गए हैं, विधायक उन पर पेंट तक नहीं करवा पाए. अब इससे ज्यादा उनसे उम्मीद लगाना बेकार है.

बाल मेले को लेकर हुई बैठक में “साडा हक एथे रख जैसे नारे” भी लगाए गये. RS बाली ने कहा कि पहले का समय था नगरोटा प्रदेश ही नहीं देश में भी अपनी अलग पहचान रखता था. नगरोटा का कोई भी व्यक्ति किसी भी जगह चला जाए उनका काम नहीं रुकता था, लेकिन अब 5 सालों में स्थिति बदली है. अब नगरोटा के लोगों का हक दिलाने की लड़ाई मैं खुद लडूंगा, जिसके लिए पार्टी हाईकमान ने मुझे कन्विनर बनाया है और दो लोकसभा क्षेत्र कांगड़ा के साथ हमीरपुर में बेरोजगार यात्रा निकालने के लिए कहा गया है. जिसके लिए 27 जुलाई को देश के बड़े नेता नागरोटा आएंगे. इस रैली की शुरुआत यहां से होगी.

RS बाली ने कहा कि बेरोजगार युवाओं के लिए पिता GS बाली ने हमेशा लड़ाई लड़ी है और अब आगे यह जिम्मेदारी नागरोटा को मिली है. बेरोजगारों के लिए कांग्रेस एक बड़ी घोषणा करने जा रही है, जिसके बाद प्रदेश भर में सत्ता में आते ही कांग्रेस युवाओं को रोजगार देगी.

आपको बता दें कि बाल मेला पूर्व मंत्री GS बाली के जन्मदिन के मौके पर मनाया जाता है. इस मेले में फ्री मेडिकल सुविधा, बच्चों के लिए झूले, हाथी और ऊंट के साथ मेडिकल सुविधा मिलती है. 21 वर्षों से लगातार यह मेला नगरोटा बगवां में मनाया जा रहा है. 25 से 27 जुलाई तक यह कार्यक्रम नागरोटा में आयोजित हो रहा है, जिसमें प्रदेश भर के लोग लाभ ले सकते हैं.