Follow Us:

नगरोटा रैली के हुजूम पर बोले शुक्ला, “RS बाली ने किया कमाल का कार्यक्रम”

नगरोटा बगवां से रोजगार संघर्ष यात्रा का बिगुल फुंक चुका है. पूर्व मंत्री जीएस बाली की ओर से 2012 में चलाई गई रोजगार संघर्ष यात्रा को अब उनके बेटे एवं AICC सचिव आरएस बाली ने आगे बढ़ाया है.

डेस्क |

नगरोटा बगवां से रोजगार संघर्ष यात्रा का बिगुल फुंक चुका है. पूर्व मंत्री जीएस बाली की ओर से 2012 में चलाई गई रोजगार संघर्ष यात्रा को अब उनके बेटे एवं AICC सचिव आरएस बाली और विधायक विक्रमादित्य सिंह अब आगे बढ़ा रहे हैं. आरएस बाली के इस कार्यक्रम में भारी संख्या में भीड़ देख कांग्रेस पार्टी हाईकमान खुश दिखाई दे रहा है.

आरएस बाली की मेहनत और जुनून को देख पार्टी आलाकमान उनकी तारीफ कर रहा है.  हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने ट्वीट के जरिए कहा, रोज़गार संघर्ष यात्रा की शुरुआत हिमाचल में हो चुकी है. रघुबीर बाली ने कमाल का कार्यक्रम किया. पंडाल खचाखच भरा था. युवकों में जोश और सरकार के लिए आक्रोश था. आदरणीय जीएस बाली का सपना था कि युवाओं को रोज़गार मिले. उन्होंने मुझसे इस पर विस्तार से चर्चा की थी. @INCHimachal

आपको बता दें, 27 जुलाई को नगरोटा बगवां के गांधी ग्राउंड से कांग्रेस ने रोजगार संघर्ष यात्रा का बिगुल फूंका है. इसके तहत आरएस बाली और विक्रमादित्य सिंह रोजगार संघर्ष यात्रा के तहत पूरे हिमाचल प्रदेश के दौरा करेंगे और बेरोजगारों की आवाज बुलंद करेंगे. गौरतलब है कि 2012 में भी पूर्व मंत्री जीएस बाली ने रोजगार संघर्ष यात्रा शुरू की थी और प्रदेश के युवाओं को बेरोजगारी भत्ते के रूप में लाभ पहुंचाया था.