हिमाचल

नगरोटा में 4 दिवसीय बाल मेले का होगा भव्य आयोजन: बाली

धर्मशाला, 06 जुलाई: नगरोटा में विकास पुरूष जीएस बाली की जयंती के उपलक्ष्य पर 24 जुलाई से लेकर 27 जुलाई तक बाल मेला आयोजित किया जाएगा, मेले के भव्य आयोजन के लिए कमेटियां गठित कर दी गई हैं इस के लिए शनिवार को नगरोटा के ओबीसी भवन में बाल मेले की तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए पर्यटन निगम के अध्यक्ष कैबिनेट रैंक आरएस बाली ने कहा कि कि 24 जुलाई को ओबीसी भवन में रक्तदान शिविर आयोजित किया जाएगा। 25 और 26 जुलाई को रोजगार मेला ओबीसी भवन में आयोजित किया जाएगा जिसमें देश विदेश की कम्पनिया आएंगी और युवाओं को रोजगार मुहैया करवाएगी।

उन्होंने कहा कि 26 और 27 जुलाई को लोगों के लिए मेडिकल कैम्प का आयोजन राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नगरोटा में किया जाएगा जिसमें लोगों का हेल्थ चेकअप नामी डॉक्टरों द्वारा किया जाएगा, फ्री टेस्ट किए जाएंगे और मुफ्त दवाई और उपकरण दिए जाएंगे । उन्होंने कहा 27 जुलाई बाल मेले के दिन गांधी ग्राउंड नगरोटा में बच्चों के लिए झूले, हाथी, घोड़े की सवारी, धाम, आइसक्रीम और जलेबी आदि की व्यवस्था रहेगी। उन्होंने कहा 26 और 27 जुलाई को सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। 26 जुलाई को स्थानीय कलाकार और 27 को अन्य प्रसिद्ध कलाकार अपनी अपनी प्रस्तुतियां देंगे।

उन्होंने कहा कि बाल मेला नगरोटा विधानसभा क्षेत्र के सभी लोगों का अपना मेला है तथा इसमें सभी की सहभागिता सुनिश्चित की जाएगी। उन्होंने कहा कि बच्चों के मनोरंजन के लिए ज्यादा इवेंट रखे जाएंगे इस के लिए कमेटी के पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा विकास पुरुष स्वर्गीय जी.एस बाली हम सभी के दिलों में हमेशा रहेंगे। यह बाल मेला हम सभी को विकास पुरुष की झलक दिखाता है।

विकास पुरुष नगरोटा विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए निरंतर कार्य करते रहे और उन्होंने अपने कार्य समय के दौरान नगरोटा विधानसभा क्षेत्र को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया जिसने इस विधानसभा क्षेत्र को पूरे प्रदेश और देश में एक अलग पहचान दिलाई है। इस बैठक में ब्लॉक कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रताप रियाड, बीडीसी अध्यक्ष अंजना ,वरिष्ठ कांग्रेस सदस्य रोशन लाल खन्ना,धर्म चंद,अरुण कटोच महासचिव,अजय सिपहिया, हजारा सिंह,कैप्टन मदन,एन डी शर्मा, अमित कुमार बीडीसी उपाध्यक्ष, संतोष कुमारी बीडीसी सदस्य,कहर सिंह,अशोक गौतम,कुलदीप धीमान शहरी अध्यक्ष,कुलदीप कौशल,प्रेम राणा ,सोनू कटोच,सुमितर मसंद,मुनीश सभरबाल, मेहर चंद,मुकेश मेहता ,बंदना,मनोनित पाषर्द,राजीव गुप्ता,अमित सूद,अनुज कुमार,बुद्धि चंद,अमित सूद,राजेंद्र मल्होत्रा,अशोक चैधरी, दुल्हू कृष्ण,अमित डोगरा, मीनाक्षी धीमान समाजसेवी संतोष चैधरी सरवो मेहरा आदि शामिल रहे।

Kritika

Recent Posts

चूड़ी की छात्राओं का अंडर-14 खेलकूद प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन, अब राज्‍यस्‍तर पर नाम चमकाने का मौका

चंबा: राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय तेलका में आयोजित जिला स्तरीय अंडर-14 छात्रा खेलकूद प्रतियोगिता में…

2 hours ago

कठुआ मे तैनात हिमाचल के मंडी का जवान शहीद!

  Jammu/Mandi: जम्मू-कश्मीर के कठुआ में हिमाचल के जोगिंद्रनगर का जवान शहीद हो गया है।…

3 hours ago

सेब की आड़ में व्हाट्सएप के जरिए ड्रग्‍स का काला कारोबार, पुलिस ने किया पर्दाफाश

शिमला: हिमाचल की राजधानी शिमला में सेब की आड़ में ड्रग्स का काला कारोबार करने…

4 hours ago

मांगों को लेकर भारतीय ट्रेड यूनियन केंद्र सीटू का डीसी ऑफिस के बाहर धरना

  HAMIRPUR:भारतीय ट्रेड यूनियन केंद्र सीटू की अगुवाई में ठेका आउटसोर्स कैजुअल मल्टी टास्क वर्कर्स…

4 hours ago

मंडी बायपास पर ट्रैफिक शुरू, भारी भरकम ट्रैफिक जाम से अब राहत

  उपायुक्त मंडी अपूर्व देवगन और एनएचएआई के प्रोजेक्ट डायरेक्टर वरुण चारी मौके पर रहे…

5 hours ago

मिथुन चक्रवर्ती को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

नई दिल्ली: 50 दशक से फिल्मी दुनिया पर राज कर रहे अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को…

5 hours ago