Follow Us:

विधायक लाइटें ऑन नहीं करवा पाए, चिप्स फैक्टरी क्या लगाएंगे: RS बाली

अरुण मेहरा कूका नगरोटा विधानसभा हलके में अब तक के सबसे नाकाम विधायक हैं। जो विधायक साढ़े चार साल में नगरोटा बगवां में स्ट्रीट लाइटें ऑन नहीं करवा पाया, वह चिप्स फैक्टरी क्या लगवाएगा।

मृत्युंजय पुरी |

अरुण मेहरा कूका नगरोटा विधानसभा हलके में अब तक के सबसे नाकाम विधायक हैं। जो विधायक साढ़े चार साल में नगरोटा बगवां में स्ट्रीट लाइटें ऑन नहीं करवा पाया, वह चिप्स फैक्टरी क्या लगवाएगा। यह बात नगरोटा बगवां के निकट हटवास में सोमवार को जनसंवाद कार्यक्रम में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव आरएस बाली ने कही। दिवंगत पूर्व मंत्री जीएस बाली के बेटे एवं कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव रघुबीर सिंह बाली ने कहा कि उनके पिता ने नगरोटा बगवां से लेकर टांडा तक स्ट्रीट लाइट्स लगाई थीं, लेकिन मौजूदा विधायक अरुण मेहरा ने सब बर्बाद कर दिया।

उन्होंने कहा कि नगरोटा बगवां हलका किसान बहुल है। पलम से लेकर चंगर तक यहां के किसानों ने माटी से सोना उगला है। नगरोटा बगवां के गांव आलू, गेहूं, धान व सब्जियों के लिए दुनिया भर में विख्यात हैं,लेकिन मौजूदा विधायक ने जमीन से जुड़े मुद्दों पर कुछ नहीं किया। यह नगरोटा बगवां के लिए सबसे खराब बात है।

संजय दत्त ने याद किया जीएस बाली का योगदान

नगरोटा बगवां के इस कार्यक्रम के चीफ गेस्ट कांग्रेस के सह प्रभारी संजय दत्त ने कहा कि दिवंगत पूर्व मंत्री जीएस बाली ने नगरोटा बगवां को पूरे देश में माडल बनाया था। नगरोटा बगवां की चर्चा देश की संसद तक होती थी। उन्होंने कहा कि अब आरएस बाली भी उन्हीं के नक्शे कदम पर चल रहे हैं।