Follow Us:

बेघर हुए लोगों को 100 कमरों का भवन रहने के लिए देने को तैयार मंडी के संदीप

desk |

मंडी जिले के उपमंडल सरकाघाट की तहसील बलद्वाड़ा के गांव बलद्वाड़ा के रहने वाले संदीप कुमार शर्मा जिन्हें संदीप बिट्टा के नाम भी जाना जाता है ने आपदा के कारण बेघर हुए लोगों को रहने के लिए कांगड़ा में अपने 100 कमरों वाले भवन सरकार को देने की पेशकश की है।

मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में संदीप कुमार शर्मा जो कांग्रेस के पुराने कार्यकर्ता व कांग्रेसी परिवार से जुड़े रहे हैं ने अपने इस पत्र में कहा है कि आपदा में जो बेघर हो गए हैं, उनके रहने के लिए कांगड़ा में हमारा 100 कमरों वाला भवन है हम उसे देने को तैयार हैं। सरकार ने जो अपने खर्चे पर बेघरों को रहने के लिए मकान देने का निर्णय लिया है.

इसके तहत सरकार चाहे तो इस भवन में ऐसे पीड़ित लोगों को ठहरा सकती है। सरकार जो भी किराया इसका देगी उसे मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया जाएगा क्योंकि हमें इसका कोई भी  पैसा नहीं चाहिए। उनके अनुसार यह भवन कांगड़ा शहर के बीचों बीच है जो 10 कनाल जमीन पर बना हुआ है। साथ ही यह भवन भूकंप रोधी है।

संदीप कुमार ने कहा कि विपदा की इस घड़ी में पीड़ितों की मदद व सरकार को सहयोग देने के लिए सभी को उदार मन से आगे आना चाहिए ताकि पीड़ितों को अधिक से अधिक राहत मिले व उनके दुख कुछ कम हो जाएं।