Follow Us:

कर्मचारी आयोग पेपर लीक मामले में SIT टीम द्वारा गहनता से की जा रही जांच

जसबीर कुमार |

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी आयोग हमीरपुर जेओए आईटी पोस्ट कोड 965 के पेपर लीक मामले को लेकर प्रशासन की ओर से एसआईटी टीम की हर संभव मदद की जा रही है. ताकि सारा मामला सबके सामने आ सके.

कर्मचारी आयोग हमीरपुर द्वारा पेपर लीक मामले को लेकर एसआईटी की टीम द्वारा गहनता से जांच की जा रही है. कर्मचारी आयोग के कार्यकारी ओएसडी जितेंद्र सांजटा ने  बताया कि हमीरपुर में एसआईटी द्वारा कर्मचारी आयोग में गहनता से जांच की जा रही है.

उन्होंने कहा कि जल्दी ही इस बारे में सरकार को रिपोर्ट भेज दी जाएगी. जितेंद्र संस्था ने बताया कि एसआईटी टीम को प्रशासन की ओर से किसी भी तरह की मदद चाहिए. उसे हर हाल में उपलब्ध करवाया जा रहा है. ताकि जांच सही ढंग से हो सके और हकीकत सबके सामने हो.

आपको बता दें कि सरकार द्वारा कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर में पेपर लीक मामले को लेकर शक्ति से काम किया जा रहा है. इसी कड़ी के तहत एसआईटी टीम द्वारा हमीरपुर में कर्मचारी आयोग में विभिन्न पहलुओं से जांच की जा रही है.

वहीं, सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार एसआईटी टीम द्वारा मंगलवार को कर्मचारी आयोग के सभी रिकॉर्ड को जब्त कर लिया है. विजीलेंस विभाग के द्वारा की गई जांच के दस्तावेजों को भी एसआईटी टीम ने जब्त कर लिया है.

जितेंद्र संस्था ने बताया कि जान से संबंधित जितने भी दस्तावेज या रिकॉर्ड एसआईटी टीम को चाहिए. उन्हें समय-समय पर उपलब्ध करवाया जा रहा है. प्रशासन हर पहलू से एसआईटी टीम और विजिलेंस टीम का पूरी तरह से सहयोग कर रहा है.