Follow Us:

कुछ लोग केवल नाम के लिए मंत्री बने है, पाॅवर कहीं और है: अनुराग ठाकुर

पी. चंद |

फिल्म द केरला स्टोरी को लेकर सूचना एवं प्रसारण युवा मामले एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कुछ लोग सच्चाई का विरोध कर रहें.

उन्होंने कहा इससे पहले द कश्मीर फाईल को कुछ लोगों ने विरोध किया तथा अब द केरला स्टोरी का विरोध कर रहे हैं. अनुराग ठाकुर कांगड़ा एयरपोर्ट में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि क्या लोग उन आंतकी संगठनों के साथ खड़े हैं. जो बेटियों को बहला फुसलाकर गलत रास्ते पर ले जाते हैं, क्या यह लोग उनके साथ खड़े हैं जो अंतकी घटनाओं को बढ़ाते हैं, क्या यह लोग उनके साथ खड़े हैं जो धर्मांतरण करवाने के लिए तरहं तरहे के हथकडें अपनाते हैं.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि विरोध करने वालों को यह तय करना है कि क्या वे भारत की उन मासूम बेटियों के साथ खड़े हैं, भारत की सुरक्षा के साथ खड़े हैं, या आंतकवादी संगठनों के साथ खड़े हैं या उनके पक्ष में खड़े हैं.

उन्होंने कहा कि यह निर्णय इन राजनीतिक दलों को करना है कि तुष्टिकरण की राजनीति में इतना गिरेंगे कि देश की सुरक्षा व बेटियों की सुरक्षा से उपर उनको अपने राजनीतिक वोट और तुष्टिकरण की राजनीति ज्यादा मजबूत लगती है.

जंतर मंतर में खिलाड़ियों के हक को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर अनुराग ठाकुर ने कहा कि इस पर उन्होंने जांच कमेटी के गठन की बात कही थी. हमने जांच कमेटी का गठन किया गया, कमटी ने जांच की तथा अपनी रिपोर्ट पेश कर दी.

उन्होंने कहा आईओ को अडोपट कमेटी बनाने को कहा गया था. अडोपट कमेटी का गठन कर दिया, कमेटी ने अपना काम किया, दिल्ली पुलिस ने इस पर मामले दर्ज कर जांेच की बात कही. अनुराग ठाकुर ने धरने पर बैठे खिलाड़ियों से अग्रह किया है कि अपना विरोध बंद करें तथा मामले की पुरी जांच होने दें.

प्रदेश की पूर्व भाजपा सरकार पर लग रहे भ्रष्टाचार के आरोपों व शिमला नगर निगम चुनावों में भाजपा को मिली हार को लेकर अनुराग ठाकुर ने कहा कि जिस प्रकार से राजस्थान में मुख्यमंत्री व उनके विधायकों में मनमुटाव देखने को मिल रहा है.

उसी प्रकार से हिमाचल में भी यह सब देखा जा रहा है यह भी क्या बताने की जरुरत है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि कुछ लोग केवल नाम के लिए मंत्री बने है और पाॅवर कहीं और है. अनुराग ठाकुर ने धर्मशाला में हो रहे मैचों को लेकर बीबीसीआई तथा आईपीएल के चेयरमैन का भी धन्यवाद किया.