Follow Us:

सोनिया गांधी निर्दोष तो जांच से क्यों घबरा रही कांग्रेस? “15 अगस्त को हर घर में लहराएगा तिरंगा”

सोनिया गांधी की नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर ED में पुछताछ को लेकर कांग्रेस जहां भाजपा पर हमलावर है वहीं भाजपा कांग्रेस पर भ्रष्टाचार में डूबे होने का आरोप

डेस्क |

सोनिया गांधी की नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर ED में पुछताछ को लेकर कांग्रेस जहां भाजपा पर हमलावर है वहीं भाजपा कांग्रेस पर भ्रष्टाचार में डूबे होने का आरोप लगा रही है. हिमाचल भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने बुधवार को शिमला में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि अगर कांग्रेस ने कुछ गलत नहीं किया तो घबराने की आवश्यकता क्या है. कांग्रेस का राष्ट्रीय नेतृत्व व प्रदेश नेतृत्व भ्रष्टाचार के मामले में संलिप्त है.

कांग्रेस पार्टी चुनाव नजदीक आते देख चार्जशीट बनाने की बात कर रही है जबकि जयराम सरकार बिना किसी भ्रष्टाचार के पिछले साढे 4 सालों से प्रदेश की सेवा में लगी है. चार्ज शीट में अगर कोई तथ्य होंगे तो सरकार उसकी जांच करेंगी. आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर 15 अगस्त को हर घर में तिरंगा लहराने का कार्यक्रम रखा गया है हिमाचल प्रदेश में भी पार्टी इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए योगदान देगी.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हिमाचल में जयराम सरकार के खिलाफ चार्जशीट नहीं ला पा रही है, उनके पास मौजूदा सरकार के खिलाफ कुछ भी नही है. कांग्रेस चार्जशीट भी नहीं बना पाएगी. उन्होंने विधायक राम लाल ठाकुर को बयानबीर भी कहा क्योंकि राम लाल सिर्फ प्रेस को बयान देने के लिए हैं और जमीनी स्तर पर उनका प्रदर्शन शून्य है.इस प्रत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी करण नंदा भी मौजूद थे.