Follow Us:

प्रदेश भाजपा सरकार ने फिजूलखर्ची में स्थापित किए नए रिकॉर्ड : शगुन दत्त शर्मा

Jasbir kumar |

प्रदेश कांग्रेस ने भाजपा सरकार को आए दिन हो रही फिजूलखर्ची और प्रदेश को भारी कर्ज के चले डुबोने के आरोप लगाए हैं. हमीरपुर में पत्रकार वार्ता करते हुए कांग्रेस मीडिया सोशल मीडिया सेल के वाइस चेयरमैन शगुन दत्त शर्मा ने कहा कि जयराम सरकार प्रदेश में फिजूल खर्च की सरकार के नाम से जानी जाएगी.

उन्होंने कहा कि भाजपा ने वर्ष 2017 में अपने दृष्टि पत्र में व्यय नियंत्रण आयोग गठित करने की बात कही थी. जिसे उन्होंने पूरा तो नहीं किया लेकिन फिजूलखर्ची के नए रिकॉर्ड जरूर स्थापित किए हैं. शर्मा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को प्रदेश पर आर्थिक बोझ बढ़ाने और रिकॉर्ड स्तर पर कर्ज लेने के मुद्दे पर भी घेरा.

शगुन दत्त शर्मा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से प्रश्न पूछते हुए कहा कि उनके दृष्टि पत्र में लिखे गए व्यय नियंत्रण आयोग को आज से गठित क्यों नहीं किया.

उन्होंने कहा कि सरकार के द्वारा आर्थिक हालत अच्छी ना होने के बावजूद 1000 गाड़ियों की प्लेट ऐसो आराम के लिए क्यों ली इसका जवाब मुख्यमंत्री को देना चाहिए. कर्मचारियों को वित्तीय लाभ देने के लिए सरकार के खजाने खाली है. लेकिन अमृत महोत्सव के समारोह के लिए पैसे खर्च किए जा रहे हैं.

उन्होंने सरकार पर कानून व्यवस्था कि लाचार हालत पर भी प्रश्नचिन्ह उठाते हुए कहा कि ऊना में कांग्रेस कार्यकर्ता की दिन दहाड़े हत्या के मामले में आज तक कोई कार्यवाही सही ढंग से अमल में नहीं लाई गई.  भाजपा सरकार को इन सब बातों का जवाब जनता के समक्ष देना चाहिए.