Follow Us:

बेरोजगारी को दूर करने में केन्द्र व प्रदेश सरकार पूरी तरह से विफल हुई: इद्रंदत लखनपाल

Jasbir kumar |

हिमाचल प्रदेश के भूतपूर्व सैनिक गौरव सम्मान समारोह का आयोजन बडसर विधानसभा क्षेत्र के बुबलू में किया गया. जिसमें बतौर मुख्यातिथि बडसर विधायक इंद्रदत लखनपाल ने शिरकत की तो सेवानिवृत मेजर जनरल धर्मवीर सिंह ने भी आकर पूर्व सैनिक परिवारों में भरा.

कार्यक्रम में बडसर उपमंडल के सभी पूर्व सैनिक परिवारजन, वीर नारियां मौजूद रही. जिन्हें शाल टोपी व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया.

विधायक इंद्रदत लखनपाल ने कहा कि पूर्व सैनिकों को सम्मान देने के उद्शय से किया गया है और पूर्व सैनिकों के पूरे सहयोग से बडसर में बढिया कार्यक्रम का आयोजन कियागया है.

उन्होंने कहा कि फौज में पूर्व सैनिकों के द्वारा किए गए कामों को भी कार्यक्रम में याद किया गया है. जिससे पूर्व सैनिकों की पेंशन की समस्या के साथ अग्निपथ योजना बारे भी चर्चा की गई है.

विधायक इद्रंदत लखनपाल ने भाजपा को बेरोजगारी के मामले पर घेरते हुए कहा कि बेरोजगारी को दूर करने में केन्द्र व प्रदेश सरकार पूरी तरह से विफल हुई है और नौजवानों को बेरोजगारी के नाम पर ठगा जा रहा है.

उन्होंने कहा कि आठ लाख बेरोजगारों से 15 लाख बेरोजगार हो गए है और हजारों पद सरकारी कार्यालयों में पडे हुए है. विपक्ष इस समय सही मुददे उठा रहे है और लोग अब सरकार से दुखी हो गए है.