हिमाचल

मोदी के नेतृत्व में देश ने पकड़ी रफ्तार : राजीव भारद्वाज

पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने विकास की रफ्तार पकड़ी है। अब देश विकास के रास्ते पर उड़ान भरने वाला है। भाजपा कांगड़ा चंबा के लोकसभा प्रत्याशी राजीव भारद्वाज ने पालमपुर विधानसभा क्षेत्र के डाढ, जिया, दराटी, हंगलोह, सिद्धपुरी सरकारी, खलेट व टांडा राजपुर में चुनावी जनसंवाद के दौरान कहा कि जिस तरह जब एक विमान उड़ान भरने वाला होता है तो उस समय पायलट को नहीं बदला जाता वैसे ही अब देश भी उड़ान भरने वाला है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस उड़ान के पायलट हैं। वह देश को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने के लिए तैयार हैं। जनता ने फिर से मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का इरादा कर लिया है। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश ने रफ्तार पकड़ी है और मोदी की गारंटी पर जनता को पूर्ण विश्वास है।
प्रत्याशी भारद्वाज ने कहा कि प्रदेश में ऐसा माहौल है जो की साफ तौर पर ये बता रहा है कि अबकी बार प्रधानमंत्री मोदी 400 पार करके 4 जून को सरकार बनाएंगे। जिस तरह का स्नेह व सहयोग प्रदेश की जनता भाजपा पर न्योछावर कर रही है वो सराहनीय है। इस स्नेह के पीछे का कारण है जनता का मोदी के लिए उनका विश्वास। देश में जिस तरह के हालात है वो स्पष्ट रूप से एक ऐसा प्रधानमंत्री चाहते हैं जो उन्हें देश और दुनिया के सामने एक ऐसी छवि दिखाए जो कि निडर और विकसित दोनों हैं न की ऐसा कोई जो अपने पड़ोसी देश पाकिस्तान से डर कर अपना हाल और चाल दोनों बदल दे।
उन्होंने अपने चुनावी अभियान के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृव में भारत अपनी पहचान अग्रिणी तौर पर दुनिया में बना  पाया है। आज दुनिया हमें कमजोर और गरीब देश नहीं बल्कि एक ऐसा प्रतिभाशील व सक्षम देश मानता है जिसे आज दुनिया के विकसित राष्ट्र भी अपनी तरफ देखना चाहते हैं। आज यूनाइटेड नेशंस में भारत के विकास की चर्चा की जाती है, देश विदेश में भारतीय चुनावों की प्रशंसा की जाती है और भारत को लोकतंत्र का राजा के रूप में देखा जाता है, यह सब प्रधानमंत्री मोदी के अथक प्रयासों से संभव हुआ है ।
उन्होंने अपने प्रतिस्पर्धी आनंद शर्मा के बयानों का तीखा और करारा जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस को कभी भाजपा के किए विकास कार्य नजर नहीं आए हैं और आएंगे भी कैसे उनके नजरों  पर तो भरष्टाचार व गांधी परिवार की काली पट्टी बंधी हुई है और जब तक ये पट्टी हटेगी नहीं तब तक उनका न ही विज़न साफ होगा न नियत। जनता का उन पर से विश्सवास कब का खो चुका है और वह इस तरह की बयानबाजी करके अपना स्तर और नीचे गिराते जा रहे हैं।
Kritika

Recent Posts

सीएम ने आपदा प्रभावितों से एक करोड़ का वादा कर एक पैसा नहीं दिया: जयराम ठाकुर

शिमला: नेता प्रतिपक्ष ने शिमला से जारी बयान में कहा कि यह सरकार हर मोर्चे पर…

12 hours ago

धरतीपुत्र कहलाने वालों का तो जन्म ही मुंबई का, मेरा तो जन्म- पढ़ाई सब देहरा की: कमलेश

देहरा: कांग्रेस उम्मीदवार कमलेश ठाकुर ने शुक्रवार को भी ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार किया। उन्होंने दरकाटा,…

12 hours ago

वित्तीय संसाधन जुटाएंगे, प्रदेश को आत्मनिर्भर भी बनाएंगेः मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने आज जिला ऊना के कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के अघलौर…

12 hours ago

प्रदेश सरकार धार्मिक, साहसिक व ईको पर्यटन को दे रही बढ़ावाः मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने आज जिला ऊना के कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के तहत…

12 hours ago

कांग्रेस मंत्री की टिप्पणी राज्यपाल के पद एवं गरिमा का अपमान : बिंदल

शिमला: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा की हिमाचल प्रदेश के महामहिम राज्यपाल…

12 hours ago

शिमला जिला के दूर दराज क्षेत्रों में युवाओं को करवाए जाएंगे पर्यटन से जुड़े विशेष कोर्स

जिला स्तरीय सलाहकार कमेटी मीटिंग आज शिमला में बचत भवन में हुई । बैठक की…

12 hours ago