Follow Us:

हमीरपुरः धनेड गांव के वाशिंदों ने सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे को लेकर DC को सौंपा ज्ञापन

जसबीर कुमार, हमीरपुर |

जिला हमीरपुर के धनेड गांव के वाशिंदों ने सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा किए जाने की समस्या को लेकर उपायुक्त देव श्वेता बनिक को ज्ञापन सौंप कर मामले में कार्रवाई करने की मांग की है। जिला परिषद वाईस चेयरमैन नरेश कुमार दर्जी की अगुवाई में प्रतिनिधिमंडल ने उपायुक्त को ज्ञापन सौंप कर सारी वस्तुस्थिति से अवगत करवाया है। हालांकि गांववासी इससे पहले भी फरवरी माह में झगडियानी में हुए जनमंच कार्यक्रम के दौरान भी अपनी शिकायत रख चुके हैं। लेकिन फिर भी समस्या यथावत बनी हुई है।

जिला परिषद के वाइस चेयरमैन नरेश कुमार ने बताया कि शरारती तत्वों के द्वारा सरकारी रास्ते पर राजनीतिक शय के चलते कब्जा किया हुआ है जिससे लोगों को परेशानी हो रही है। उन्होंने कहा कि आज दिन तक राजनीतिक दबाव के चलते न तो निशानदेही हो सकी है और न ही केाई कार्रवाई हो पाई है। उन्होंने बताया कि दो बार जनमंच के माध्यम से भी समस्या को रखा गया है फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है। उन्होंने डीसी से गुहार लगाई है कि कानून रास्ते को खुलवाया जाए ताकि समस्या हल हो सके।

वहीं, महिला मंडल प्रधान धनेड ने बताया कि रास्ते को बंद किया गया है जिससे गांव वालों की गाडियां भी घरों में कैद हो गई हैं। उन्होंने बताया कि रास्ते पर कब्जा किया हुआ है और रास्ते को न खोलने से 100 घरों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। उन्होंने मांग की है कि जल्द रास्ते को खुलवाया जाए।