Follow Us:

मंडी: उप-प्रधान ने सर्टिफिकेट के बहाने महिला को होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म

समाचार फर्स्ट डेस्क |

मंडी जिला के सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत दुर्गम ग्राम पंचायत सेरीकोठी के उप प्रधान पर एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया हैं। 29 वर्षीय निहरी के गांव सेरीकोठी निवासी पीड़ित महिला ने ग्राम पंचायत सेरीकोठी के उप प्रधान दिलीप सिंह पर सर्टिफिकेट का झांसा देकर दुष्कर्म करने को लेकर सुंदरनगर पुलिस थाना में आकर शिकायत दर्ज करवाया है।बताया जा रहा है क़ि आरोपी भाजपा नेता है और मामले को दबाने के लिए 10 लाख में सौदेबाजी की जा रही थी। जिसके चलते मामला तीन दिन उपरांत दर्ज हुआ है।
 
पीड़िता के अनुसार वह गृहणी है और उसके पति होटल में बतौर वेटर का कार्य करते हैं। उन्होंने कहा कि उसके दो बेटे हैं और इनका परिवार पहले मनाली में रहता था। बीते 24 अगस्त को वह ग्राम पंचायत सेरीकोठी के जरनल हाउस के दौरान हिमाचली सर्टिफिकेट बनाने पंचायत घर गई हुई थी। पंचायत घर में पीड़िता ने सुचना के लिए अपना फोन नंबर वहां पर उप प्रधान  को दिया। पीड़िता के अनुसार 26 अगस्त को आरोपी दलीप सिंह उसे फोन कर नौकरी दिलाने का भी झांसा दिया। उन्होंने कहा कि 30 अगस्त को आरोपी ने फोन कर उसे नौकरी को लेकर कागज तैयार होने के बारे में बताया गया। उन्होंने कहा कि आरोपी ने उसे कागज के लिए सुंदरनगर बस स्टैंड के साथ फर्नीचर की दुकान के पास वाले होटल में जाकर लाने को कहा गया।

उन्होंने कहा कि जब वह होटल पहुंची तो मेनेजर ने उसे कमरे में बैठ कर उप प्रधान का इंतजार करने के लिए कहा गया। पीड़िता ने कहा कि होटल में थोड़ी देर बैठने के बाद आरोपी दलिप सिंह उसके कमरे में आया और उसके द्वारा आरोपी को कागज के बारे में पूछने पर उसका मुह बंद कर दिया। उन्होंने कहा कि इसके उपरांत आरोपी ने उसे धक्का देकर बैड पर गिराकर उसकी इच्छा के विरुद्ध जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है। मामले की पुष्टी करते हुए थाना प्रभारी प्रकाश मिश्रा ने बताया कि पुलिस आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया है मामले की छानबीन जारी है आरोपी की तलाश की जा रही है महिला का मेडकल करवाया जा रहा है।