Follow Us:

इस बार का चुनाव वोटर ने लड़ा, जो लेके आएगी नगरोटा बगवां में सुनामी: RS बाली

डेस्क |

हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रक्रिया 12 नवंबर को समाप्त हो चुकी है और सभी प्रत्याशियों को 8 दिसंबर का बेसब्री से इंतजार हैं. इसी के साथ सभी पार्टियों के नेता अपने-अपने बूथ में जाकर फीडबैक ले रहे है.

 

इसी कड़ी में आज विधानसभा नगरोटा बगवां क्षेत्र के ओबीसी भवन हटवास में कांग्रेस का जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया है. इस बैठक की अध्यक्षता ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी मान सिंह ने की हैं.

 

बता दें कि नगरोटा बगवां के ओबीसी भवन में भारी मात्रा में कांग्रेस कार्यकर्ता, बच्चे, महिलाएं, बुजुर्ग और युवा इस बैठक में शामिल हुए. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं नें जीएस बाली को याद करते हुए अपने-अपने विचार प्रकट किए.

 

 

वहीं, कांग्रेस प्रत्याशी RS बाली का विधानसभा नगरोटा बगवां पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया. जिसके बाद आरएस बाली ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि विभिन्न पंचायतों से आए हुए सभी बच्चों, महिलाओं, बुजुर्गों, कांग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ताओं, जिला परिषद जिन्होंने  हमेशा कांग्रेस का झड़ा तकरीबन 30 सालों से दिन-रात उठाके रखा और कंधें से कंधा मिलाके चलते रहे. मैं उन सभी का दहे दिल से शुक्रिया व कोटी-कोटी नमन अदा करता हूं.

 

RS बाली ने विकास पुरूष जीएस को याद करते हुए कहा कि जीएस बाली ने हमेशा नगरोटा बगवां के हर एक परिवार को अपना मानकर उनकी दिक्कतों, जरूरतों व परेशानियों को अपना मानकर उनके लिए दिन-रात काम किया और इस परिवार को एक माला की तरह हर एक इंसान को पीरोकर उन्होंने रखा.

 

उस शिक्षा-प्यार के लिए जो उन्होंने इस परिवार को दिया. जो आज भी उन सिद्धातों पर खड़ा है और कहीं ना कहीं परिवार एक-दूसरे का हाथ थाम कर खड़ा हैं. जीएस बाली ने संघर्ष और कामयाबी के जो आयाम स्थापित किये थे, हमे उन्हें और आगे लेकर जाना है.

 

 

इसी के साथ RS बाली ने वहां पर मौजूद ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी मान सिंह, उपाध्यक्ष रीयाड़ और अन्य सदस्य, अध्यक्षों, विंग, प्रधानों, सिटी कांग्रेस सभी का एक बार फिर से आभार प्रकट किया.

 

वहीं, RS बाली ने यह भी कहा कि इस बार का चुनाव वर्कर और नगरोटा बगवां के वोटर का था. यह पहला चुनाव होगा जो नगरोटा बगवां के वोटर ने लड़ा होगा. जब ऐसे वोटर का चुनाव होता है. तो सुनामी आती हैं और यह चुनाव नगरोटा में सुनामी लेके आएगी.

 

RS बाली बोले-जो ज्यादा ताकतवर होता है. उसे अपनी ताकत दिखाने की जरूर नहीं होती है. इसी के साथ कहा कि हवाओं का इशारा है आने वाला कल हमारा है. RS बाली ने आगे कहा कि विपक्ष ने हमेशा लोगों से झूठे वादे किए है. लोगों को जुमले दिखाए है. कांग्रेस पार्टी कितनी मजबूत है. आने वाले समय में विपक्ष को पता लग ही जाएगा.

 

“ना हम किसी को बुरा कहते है, ना हम किसी से बुरा सुनते है.” हमारी अच्छाई को कोई कमजोरी ना समझे. इसी के साथ RS बाली ने कहा कि जिंदगी में एक ही उसुल रखो, बोलो कम और काम करो ज्यादा. कांग्रेस पार्टी ने जो वादें किए है. वो पूरे किए जाएगें.