Follow Us:

मंडी के पास टिप्पर खाई में गिरा, चालक की मौत

जसबीर कुमार |

बुधवार रात को मंडी के पास दुदर भरौण मार्ग पर रेत से भरा एक टिप्पर गहरी खाई में जा गिरा जिससे चालक की मौके पर ही मौत हो गई. इस दुर्घटना का पता सुबह ही लगा जब लोगों ने एक टिप्पर को खाई में गिरे हुए पाया और उसमें चालक को फसा हुआ देखा.

जानकारी के मुताबिक पंडोह के इस टिप्पर में रेत भर कर रात के समय मेघ पुत्र प्यारे लाल 48 वर्ष गांव तांदी घ्राण दुदर भरौण की ओर रेता छोड़ने गया था. उस समय भारी बारिश भी हो रही थी. माना जा रहा है कि इसी के चलते उसका टिप्पर बेकाबू होकर सड़क से फिसल कर ढांक में जा गिरा. टिप्पर भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. सुबह दुर्घटना का पता चलने पर मंडी सदर थाना पुलिस को सूचित किया गया.

पुलिस ने मौके पर आकर लाश को अपने कब्जे में लिया तथा उसे परिजनों को सौंप दिया. टिप्पर एक निजी कंपनी का था तथा चालक के गरीब परिवार से संबंध रखता था. उसके दो बेटे व पत्नी पीछे छूट गई है. ग्राम पंचायत तांदी की प्रधान अमरावति ठाकुर ने इस दुर्घटना पर गहरा दुख प्रकट करते हुए प्रशासन व सरकार से प्रभावित परिवार को अधिक से अधिक आर्थिक मदद देने का आग्रह किया है. पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि दुर्घटना के मामले की रिपोर्ट दर्ज करके जांच की जा रही है.